सिंधिया समर्थक और शिवराज सरकार के मंत्री का विरोध, वापस जाओ के लगे नारे, देखें वीडियो

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले शिवराज सरकार के मंत्री का विधानसभा क्षेत्र में विरोध, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाए वापस जाओ के नारे..

By: Shailendra Sharma

Published: 21 Aug 2020, 04:48 PM IST

धार. मध्यप्रदेश में सिंधिया समर्थक विधायक और मंत्रियों के विरोध का सिलसिला जारी है। एक बार फिर सिंधिया समर्थक और शिवराज सरकार के मंत्री को अपनी ही विधानसभा क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ा है। इस बार मामला धार जिले का है जहां बदनावर विधानसभा में शिवराज सरकार के मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव का विरोध हुआ है यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए दत्तीगांव वापस जाओ के नारे भी लगाए।

'दत्तीगांव वापस जाओ' के लगे नारे
कैबिनेट मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव के विरोध की ये घटना उस वक्त की है जब मंत्री राजवर्धन सिंह बदनावर के काछी बड़ौदा में दौरा करने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया और जमकर नारेबाजी की। विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि क्षेत्र की जनता ने राजवर्धन सिंह दत्तीगांव को अपना विधायक चुनकर भेजा था लेकिन उन्होंने क्षेत्र की जनता के साथ धोखाधड़ी करके भाजपा से हाथ मिला लिया जिसके कारण कांग्रेस की सरकार चली गई। मंत्री के विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

तीन दिन से दौरे पर हैं मंत्री दत्तीगांव

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक माने जाने वाले राजवर्धन सिंह दत्तीगांव बदनावर से विधायक थे और सिंधिया के कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद उन्होंने भी कांग्रेस छोड़ते हुए विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। बाद में राजवर्धन सिंह सिंधिया समर्थक अन्य विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे और वो शिवराज सरकार में औद्योगिक नीति व निवेश प्रोत्साहन मंत्री बनाए गए हैं। राजवर्धन सिंह दत्तीगांव बदनाव विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी के प्रबल दावेदार भी माने जा रहे हैं और इसी के कारण वो लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क भी कर रहे हैं। बीते तीन दिनों से मंत्री बदनावर के दौरे पर हैं और इसी दौरान अब उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned