scriptलड़कियां कर रही थी फोन पर बात, परिजनों ने बर्बरता से पीटा | The girls were talking on the phone, were brutally beaten up by relat | Patrika News
धार

लड़कियां कर रही थी फोन पर बात, परिजनों ने बर्बरता से पीटा

युवतियों के साथ जानवरों जैसा बर्ताव, लाठी-डंडों से की पिटाई। वीडियो वायरल

धारJul 04, 2021 / 11:56 am

Hitendra Sharma

dhar.jpg

धार. जिले के टांडा थाना अंतर्गत ग्राम पीपलवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दो युवतियों के साथ जमकर बर्बरता की गई मौजूद लोगों के द्वारा युवतियों को जमकर लाठी-डंडों से पीटा गया और उनके साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया गया बताया जा रहा है कि मारने वाले युवतियों के रिश्ते में चचेरे भाई है।

Must See: बीजेपी नेता ने इंजीनियर को मार-मार कर किया अधमरा

परिवार के लोगों ने ही युवतियों के साथ बर्बरता की इतना ही नहीं मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो मोबाइल में कैद किया परंतु किसी ने उन्हें बचाने की जहमत नहीं उठाई ऐसा लग रहा है मानो किसी के दिल में कानून का कोई खौफ नहीं बचा हर कोई कानून को अपने हाथ में लेने पर उतारू हो चुका वीडियो में युवतियां चिल्लाती रही परंतु इंसानो से हैवान बने लोगों का दिल नहीं पसीजा लड़कियां उनसे रहम की भीख मांगती रही परंतु उन्हें लाठी डंडों से पिटाई मिली।

Must See: सराफा कारोबारियों से पुलिस ने लूटे थे 60 लाख

वीडियो में युवतियों को न केवल युवकों के द्वारा पीटा जा रहा है बल्कि महिलाओं के द्वारा भी जमकर लाठियां भांजी गई पत्थरों और लात घुसो से युवतियों को पीटा गया वीडियो कुछ दिनों पुराना बताया जा रहा है। बर्बरता की शिकार दोनों युवतियां रिश्ते में चचेरी बहनें और दोनों का रिश्ता अलीराजपुर के जोबट में हुआ है लड़कियों का आरोप है कि मौजूद लोगों ने स्कूल के पास रोककर उन्हें पूछा कि आप मामा परिवार के दो लड़कों से फोन पर बातचीत क्यों करती हो जिसके बाद लड़कियों पर जमकर डंडे बरसाए गए महज फोन पर बात करने की बात को लेकर लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया और युवतियों को जमकर पीटा गया दोनों लड़कियां डर गई और शिकायत तक दर्ज नहीं करवाई।

Must See: इतनी सी बात पर दामाद ने कुल्हाड़ी से की सास की हत्या

टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और मौका मुआयना किया युवतियों को थाने लाए जहां पर पूछताछ करने पर युवतियों ने बताया कि उनके साथ परिजनों के द्वारा ही मारपीट की गई पुलिस ने शिकायत पर परिवार के ही 7 लोगों पर प्रकरण पंजीबद्ध कर सभी को गिरफ्तार किया।

Home / Dhar / लड़कियां कर रही थी फोन पर बात, परिजनों ने बर्बरता से पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो