scriptइतनी सी बात पर दामाद ने कुल्हाड़ी से कर दी सास की हत्या | son-in-law killed mother-in-law with an ax | Patrika News
मंडला

इतनी सी बात पर दामाद ने कुल्हाड़ी से कर दी सास की हत्या

बेटी के ससुराल पहुंची थी महिला, दामाद पर लगे हत्या के आरोप, फरार आरोपी की तालाश में पुलिस

मंडलाJul 04, 2021 / 08:32 am

Hitendra Sharma

crime_2.jpg

मंडला. हिरदेनगर चौकी के अंतर्गत शनिवार की दोपहर एक महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर महाराजपुर व हिरदेनगर पुलिस पहुंची।

Must See: अस्पताल की दहलीज पर गर्भवती ने दम तोड़ा

बताया गया कि ग्राम ग्वारा निवासी लगभग 50 वर्षीय उर्मिला जंघेला अपनी भांजी की शादी में सम्मिलित होकर वापस लौटते वक्त अपने दामद बिटिया से मिलने ग्राम औघटखपरी गई थी, जहां पर बेटी और दामाद के बीच बात-बात में विवाद हो गया। इस दौरान महिला ने भी अपनी बात रखी। दामाद शक्ति ठाकुर को अपनी सास की बात इतनी नागवार गुजरी की उसने घर में रखी कुल्हाड़ी से महिला पर वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल महिला ने कुछ देर में दम तोड़ दिया। जिसके बाद से शक्ति मौके से फरार हो गया।
Must See: मौत के सामने से मां को खींच लाई 5 साल की बेटी
एसडीओपी अश्वनी कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। डॉग स्कॉट एवं फिंगर प्रिंट की टीम भी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि आरोपी व उसकी पत्नी के बीच कुछ दिनों से आपस में विवाद चल रहा था इसी विवाद को सुलझाने सास आई थी और उसकी हत्या हो गई। आरोपी का एक बेटा व एक बेटी भी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। मर्ग कायम कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो