scriptइन चार राशि के लोगों के पेट में नहीं पचती बात, भूलकर भी ना करें सीक्रेट शेयर | Do not shares secret in this people | Patrika News
धर्म-कर्म

इन चार राशि के लोगों के पेट में नहीं पचती बात, भूलकर भी ना करें सीक्रेट शेयर

कुछ राशियों ऐसी होती हैं जो दूसरों की बातें सुनकर उन्‍हें छुपा नहीं पाती हैं। ऐसी राशियों के लोगों से आपको जरूर बचना चाहिए।

भोपालJun 07, 2019 / 01:33 pm

Pawan Tiwari

Do not shares secret

इन चार राशि के लोगों के पेट में नहीं पचती बात, भूलकर भी ना करें सीक्रेट शेयर

अक्सर हमलोग कई बातें अपने लोगों के बीच शेयर कर देते हैं। हमें लगता है कि बातें लीक नहीं होंगी, लेकिन ऐसा होता नहीं है। अगले दिन ही पता चलता है कि जिस बात को शेयर किया था, वह सभी लोगों को जानकारी हो गई है। ऐसे में अपना सीक्रेट शेयर करने से पहले एक बार जरूर सोचें। ज्योतिष शास्त्र में भी बताया गया है कि कुछ ऐसी राशियां हैं, जिनसे अपने राज छुपाने चाहिए। आइये जानते है कौन सी ऐसी राशियां है, जिनसे भूलकर भी सीक्रेट शेयर नहीं करना चाहिए…
मेष राशि : ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक मेष राशि का स्वामी मंगल ग्रह होता है। कहा जाता है कि इस राशि के जातक किसी व्यक्ति की कोई सीक्रेट बातें दूसरों को बताने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। यही कारण है कि इस राशि के जातकों को कोई भी बात बताने से पहले सोचना चाहिए।
ये भी पढ़ें- शुक्रवार को बिल्कुल न करें ये काम, लक्ष्मी जी रूठ जाएंगी

मिथुन राशि : इस राशि का स्वामी बुध ग्रह होता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस राशि के जातकों को गॉसिप करना पसंद होता है। यही कारण है कि ऐसे लोगों के कभी भी दिल की बातें शेयर करने से बचना चाहिए।
तुला राशि : शुक्र ग्रह तुला राशि का स्वामी है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, तुला राशि के जातक के पेट में कोई भी बात नहीं पचती। कहा जाता है कि इस राशि के जातक जब तक बातें दूसरे से शेयर न कर दें, उन्हें चैन नहीं मिलता। ऐसे में इल राशि के जातक के साथ बातें शेयर करने से बचें।
कर्क राशि : इस राशि का स्वामी चंद्रमा हैं। ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि इस राशि के जातक कोई भी बात जब तक कुछ लोगों को न बता दें तब-तक उन्हें चैन नहीं मिलता है। ऐसे में इनसे भी कोई सीक्रेट बातें शेयर न करें।

Home / Astrology and Spirituality / Dharma Karma / इन चार राशि के लोगों के पेट में नहीं पचती बात, भूलकर भी ना करें सीक्रेट शेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो