scriptसडक़ पर चलती कार में लगी आग, जीजा-साले ने कूद कर बचाई जान | A moving car caught fire on the road, brother-in-law and brother-in-law saved their lives by jumping | Patrika News
धौलपुर

सडक़ पर चलती कार में लगी आग, जीजा-साले ने कूद कर बचाई जान

– बसेड़ी क्षेत्र के जटपुरा गांव की पास की घटना

धौलपुर. गर्मी बढऩे के साथ ही वाहनों में आग लगने की घटनाएं भी बढ़ रही है। जिले के बसेड़ी के जटपुरा गांव के पास देर रात को सडक़ पर चलती कार में भीषण आग लग गई।

धौलपुरJun 10, 2024 / 05:45 pm

Naresh

– बसेड़ी क्षेत्र के जटपुरा गांव की पास की घटना

धौलपुर. गर्मी बढऩे के साथ ही वाहनों में आग लगने की घटनाएं भी बढ़ रही है। जिले के बसेड़ी के जटपुरा गांव के पास देर रात को सडक़ पर चलती कार में भीषण आग लग गई। कार सवार 2 लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई। आग की सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। आग से कार पूरी तरह जल कर राख हो गई।
कार चालक शिशुपाल सिंह कुशवाह ने बताया कि वह देर रात को अपने जीजा के साथ किसी काम से मनिया से बसेड़ी के परसे का पुरा गांव आ रहे थे। तभी सैंपऊ बसेड़ी मार्ग पर जटपुरा की पुलिया के पास अचानक कार से धुआं निकालने लगा और कुछ ही दे में आग लग गई। देखते ही देखते आग भीषण रूप लेने लगी। आग से बचने के लिए कार में सवार दोनो जीजा-साले ने नीचे कूद कर अपनी जान बचाई। मुख्य सडक़ पर कार में आग लगने से काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। रास्ते में जलती कार की वजह से ट्रेफिक भी जाम हो गया। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। जिसके करीब एक घंटे बाद आग पर काबू पाकर गाड़ी सडक़ से अलग की गई। जिसके बाद आवागमन शुय हुआ।

Hindi News/ Dholpur / सडक़ पर चलती कार में लगी आग, जीजा-साले ने कूद कर बचाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो