script बाइक सवार बदमाशों ने पति के साथ जा रही महिला की झुमकी छीनी | Bike riding miscreants snatched earrings from a woman traveling with h | Patrika News

बाइक सवार बदमाशों ने पति के साथ जा रही महिला की झुमकी छीनी

locationधौलपुरPublished: Feb 03, 2024 06:46:57 pm

Submitted by:

Naresh Lawaniyan

धौलपुर. धौलपुर-बाड़ी रोड पर खानपुरा और विश्नोंदा के बीच बदमाशों ने बाइक पर पति के साथ जा रही महिला के झपट्टा मार सोने की झुमकी छीन ले गए। अज्ञात जने बाइक पर थे।

Bike riding miscreants snatched earrings from a woman traveling with her husband
धौलपुर. धौलपुर-बाड़ी रोड पर खानपुरा और विश्नोंदा के बीच बदमाशों ने बाइक पर पति के साथ जा रही महिला के झपट्टा मार सोने की झुमकी छीन ले गए। अज्ञात जने बाइक पर थे। पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी।
जानकारी के अनुसार मास्टर कॉलोनी बाड़ी निवासी दयाकरण पुत्र श्रीनिवास शर्मा अपनी पत्नी आशा शर्मा के साथ धौलपुर में ससुराल में शादी समारोह में शामिल होने के बाद दोपहर करीब 3 बजे धौलपुर से वापस अपने घर बाड़ी बाइक से लौट रहे थे। रास्ते में खानपुरा और विश्नोदा के बीच में पीछे से बाइक पर दो युवक आए। जिन्होंने बाइक की साइड में बाइक लगाकर पीछे बैठे युवक ने महिला आशा के कान से सोने की झुमकी झपट्टा मारकर छीन ली और बाइक से बाड़ी की तरह भाग गए। सूचना तुरंत पीडि़त ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। बाद में बिजौली पुलिस चौकी पहुंच कर भी घटना जानकारी दी। पीडि़त दयाकरण के साले हरिओम शर्मा राजाखेड़ा ने बताया कि बदमाशों ने चलती बाइक से उनकी बहन की कानों की सोने की झुमकी छीन ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो