scriptदिनदहाड़े व्यापारी की हत्या का मामला, तीन हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली | Case of murder of trader in broad daylight, empty of police hands even | Patrika News
धौलपुर

दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या का मामला, तीन हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली

धौलपुर. कहने को जिला पुलिस अपराध नियंत्रण का दावा कर रही हो, लेकिन असल हकीकत कुछ और ही है। गत १० जून को जिला पुलिस अधीक्षक व जिला कलेक्ट्रेट से महज कुछ ही दूरी स्थित आवासीय कॉलोनी में दिनदहाड़े अज्ञात जनों ने एक व्यापारी की नृशंस हत्या करने वाले आरोपित अभी तक पुलिस पकड़ से दूर है।

धौलपुरJul 03, 2020 / 06:26 pm

Naresh

 Case of murder of trader in broad daylight, empty of police hands even after three weeks

दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या का मामला, तीन हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली

दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या का मामला, तीन हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली
-एसपी-डीएम कार्यालय के सामने की कॉलोनी में दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या का मामला
-पुलिस की विशेष टीम आरोपित को पकडऩा तो दूर चिन्हित भी नहीं कर पा रही
धौलपुर. कहने को जिला पुलिस अपराध नियंत्रण का दावा कर रही हो, लेकिन असल हकीकत कुछ और ही है। गत १० जून को जिला पुलिस अधीक्षक व जिला कलेक्ट्रेट से महज कुछ ही दूरी स्थित आवासीय कॉलोनी में दिनदहाड़े अज्ञात जनों ने एक व्यापारी की नृशंस हत्या करने वाले आरोपित अभी तक पुलिस पकड़ से दूर है। मामले की अनुसंधान के लिए पुलिस की विशेष टीम का गठन भी किया गया, लेकिन विशेष टीम हत्या के आरोपितों को पकडऩा तो दूर चिन्हित भी नहीं कर सकी है। पुलिस की ओर से मामले पर अनुसंधान जारी होने की बात कही जा रही है।
उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस अधीक्षक व जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने स्थित कमला नगर रहने वाले उमेश चंद गर्ग(५४) कृषि यंत्र की दुकान संचालक की उसके घर पर अज्ञात जनों से हत्या कर दी है। घटना के संबंध में अज्ञात जने के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद अनुसंधान के लिए पुलिस की विशेष टीम का गठन भी किया गया। टीम ने घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए साक्ष्य जुटाए। लेकिन वारदात के तीन सप्ताह बाद भी पुलिस की विशेष टीम अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है, जिससे आरोपित चिन्हित हो सके। ऐसे में पुलिस की कार्य शैली पर कई सवाल खड़े हो गए है।

Home / Dholpur / दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या का मामला, तीन हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो