scriptनाकाबंदी देख घबराकर गाड़ी भागने लगा ड्राइवर, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा तो निकला ये माजरा… | Cows Recovered From Container : Govansh Caught In Dholpur | Patrika News
धौलपुर

नाकाबंदी देख घबराकर गाड़ी भागने लगा ड्राइवर, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा तो निकला ये माजरा…

जिले के कोतवाली थाना इलाके की हाउसिंग बोर्ड चौकी पुलिस ( Dholpur Plice ) ने कार्यवाही करते हुए गोवंश ( Govansh ) से भरे हुए एक केंटर को जब्त किया है। ( Dholpur News )

धौलपुरMar 15, 2020 / 06:54 pm

abdul bari

( प्रतीकात्मक तस्वीर )

( प्रतीकात्मक तस्वीर )

धौलपुर
जिले के कोतवाली थाना इलाके की हाउसिंग बोर्ड चौकी पुलिस ( Dholpur Plice ) ने कार्यवाही करते हुए गोवंश ( Govansh ) से भरे हुए एक केंटर को जब्त किया है। हाउसिंग बोर्ड चौकी प्रभारी ने बताया कि अल सुबह मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक केंटर जिसमे गौवंश भरे हैं, बाड़ी कस्बे की ओर आ गया है जिस चौकी पर तैनात पुलिस के जवानों ने नाकाबंदी शुरू कर दी।
चालक केंटर को छोड़ मौके से फरार ( Dholpur News )

नाकाबंदी के दौरान पुलिस को एक कैंटर बाड़ी की ओर से आता दिखा, जिसे रुकवाने की प्रयास किया तो चालक भागने लगा। मामले को समझते हुए पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया तो चालक केंटर को छोड़ मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस द्वारा पकड़े गए गोवंश को मेडिकल जांच कराने के बाद मचकुंड स्थित गौशाला के लिए भिजवा दिया।

18 गौवंश मुक्त कराने में पुलिस को सफलता मिली

चौकी प्रभारी ने बताया कि गोवंश पकड़े जाने के बाद पुलिस की ओर से आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं केंटर को जब्त कर मालिक से भी पुलिस चिन्हित कर पूछताछ करेगी। पुलिस के मुताबिक गौ वंश बाड़ी की ओर से आगरा ले जाये जा रहे थे। केंटर में 18 गौवंश मुक्त कराने में पुलिस को सफलता मिली है।

Home / Dholpur / नाकाबंदी देख घबराकर गाड़ी भागने लगा ड्राइवर, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा तो निकला ये माजरा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो