scriptबजरी माफिया बेलगाम, स्कूल जा रहे दो भाइयों को कुचला, दोनों की मौत | death of two brothers in dholpur | Patrika News
धौलपुर

बजरी माफिया बेलगाम, स्कूल जा रहे दो भाइयों को कुचला, दोनों की मौत

जिले में बजरी माफिया का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। मनियां-बसई नवाब मार्ग पर सखवारा के पास पीपरीपुरा में शुक्रवार सुबह बाइक से स्कूल जा रहे दो भाइयों को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया।

धौलपुरNov 12, 2021 / 09:02 pm

Kamlesh Sharma

dholpur.jpg
धौलपुर/सैंपऊ। जिले में बजरी माफिया का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। मनियां-बसई नवाब मार्ग पर सखवारा के पास पीपरीपुरा में शुक्रवार सुबह बाइक से स्कूल जा रहे दो भाइयों को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया। शुक्रवार सुबह महानंदपुरा निवासी रामलखन अपने छोटे भाई सौरभ को स्कूल छोडऩे रमगड़ा जा रहा था। सौरभ 12वीं का छात्र था। दोनों भाई बाइक से जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इसी दौरान बजरी खाली कर लौट रहे ट्रैक्टर ने सखवारा के पास पीपरीपुरा पर बाइक को चपेट में ले लिया।
बाइक ट्रैक्टर के पहियों में फंस गई और काफी दूर तक घिसटती चली गई। हादसे में बाइक सवार दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। जिले सहित राज्यभर में माफिया बेलगाम है। आए दिन बजरी के ट्रैक्टर-ट्रॉलियों से दुर्घटनाएं होती रहती हैं। बेखौफ बजरी माफिया पुलिस पर भी फायरिंग करने से नहीं चूकते हैं। हाल ही धौलपुर व भरतपुर सहित कई स्थानों पर ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।
जिंदा जलाने की कोशिश
घटना के बाद आस-पास के लोग वहां इक_ा हो गए और टै्रक्टर चालक और पीछे बाइक से आ रहे उसके दो साथियों को पकड़ लिया और जमकर मारपीट की। गुस्साए लोगों ने तीनों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद तीनों को कड़बी पर लिटा डीजल छिड़क जिंदा जलाने की कोशिश की। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर लोगों ने बजरी माफिया को छोड़ दिया।
ग्रामीणों ने लगाया जाम
घटना के बाद गुस्साए लोगों ने शव रखकर मनियां-बसई नवाब मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह मीना, सीओ धौलपुर प्रवेन्द्र महला, सीओ सैंपऊ विजय सिंह, कोलारी थाना प्रभारी नरेश पोसवाल, मनियां थाना प्रभारी सुमन कुमार, कंचनपुर थाना प्रभारी देवेन्द्र शर्मा, सैंपऊ थाना प्रभारी परमजीत सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम, निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल सहित बड़ी मात्रा में पुलिस जाप्ता घटनास्थल पर पहुंचा। अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर जाम खुलावाया। पुलिस ने ट्रेक्टर चालक व उसके साथियों खरगपुर निवासी पंजाब सिंह, महेश व एसबीर को अस्पताल पहुंचाया।
बेलगाम बजरी माफिया
दुर्घटना में खाली ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार दो भाइयों की मौत हुई है। गुस्साए ग्रामीण ट्रैक्टर चालक व उसके साथियों को जिंदा जलाने वाले थे। पुलिस के समय पर पहुंचने से बड़ी घटना टल गई।
– केसर सिंह शेखावत, पुलिस अधीक्षक, धौलपुर

Home / Dholpur / बजरी माफिया बेलगाम, स्कूल जा रहे दो भाइयों को कुचला, दोनों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो