script रंजिश में युवक को घेर चाकूओं से किए वार, फेली सनसनी | Due to rivalry, a young man was surrounded and attacked with knives, c | Patrika News

रंजिश में युवक को घेर चाकूओं से किए वार, फेली सनसनी

locationधौलपुरPublished: Feb 03, 2024 07:14:47 pm

Submitted by:

Naresh Lawaniyan

- पुलिस ने चार जनों को किया गिरफ्तार

- शहर के बिरजापाड़ा क्षेत्र की घटना

 

 Due to rivalry, a young man was surrounded and attacked with knives, created a sensation
धौलपुर. शहर में कोतवाली थाना अंतर्गत पुराना शहर के बिरजापाड़ा मोहल्ले में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में युवक इमरान पुत्र रज्जो खां गंभीर रूप से घायल हो गया, जिस पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, सूचना पर कोतवाली पुलिस ने जांच करते हुए कुछ घंटे बाद की चार आरोपित युवकों को धरदबोचा। घटना को लेकर पीडि़त के पिता रज्जो उर्फ काले खां निवासी पुरानी सराय पुराना शहर ने कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।
थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि बिरजापाडा की हरिजन बस्ती के सामने गाली-गलौज और आपसी रंजिश को लेकर चार युवकों ने इमरान पुत्र रज्जो को घेर कर चाकूओं से हमला कर घायल कर दिया। वारदात की सूचना पर टाउन चौकी प्रभारी जानकीनंदन, हैड कांस्टेबल कपिल शर्मा व अन्य तुरंत मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर झगड़ा कर रहे लोगों से पूछताछ की। जिसमें एक अपना नाम शाहरूख पुत्र मुन्नालाल, रिहान उर्फ हसमुख पुत्र सलीम खां, इमरान उर्फ शानू पुत्र मुन्ना खां व सलमान पुत्र मुन्ना खां निवासी पुरानी सराय होना बताया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि आरोपितों ने युवक इमरान पर चाकूओं से हमला कर दिया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए हैं। जिस पर पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पिता रज्जो ने बताया कि 2 दिन पूर्व मोहल्ले के ही सलमान नाम के युवक से इमरान का झगड़ा हो गया था।
पुलिस का दिखा तुरंत रेस्पांस

घटना को लेकर कोतवाली पुलिस को तुरंत रेस्पांस दिखा। जिस पर आरोपित युवकों घटना स्थल पर ही पुलिस ने पकड़ लिया। जबकि शहर में कुछ दिन पहले आगरा रोड बस स्टैण्ड पर हुई फायरिंग की घटना में निहालगंज पुलिस को सूचना मिलने और पहुंचने के बाद भी फायरिंग के आरोपित भाग निकले थे। फिलहाल, ये आरोपित पुलिस पकड़ से दूर हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो