एक बार फिर अवैध बजरी परिवहन रोकने का प्रयास

एक बार फिर अवैध बजरी परिवहन रोकने का प्रयास
एक बार फिर अवैध बजरी परिवहन रोकने का प्रयास

mahesh gupta | Updated: 23 Sep 2019, 12:24:10 PM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

तू डाल... डाल...तो...मैं... पात... पात की कहावत धौलपुर पुलिस और बजरी माफियाओं के मध्य एकदम सटीक बैठ रही है। सरकार और पुलिस मुख्यालय से मिले निर्देश पर धौलपुर पुलिस ने बजरी परिवहन को रोकने के प्रयास शुरू कर दिए है।

शहर में बेलगाम हो रहा बजरी का परिवहन
सरकार व पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर सख्ती की तैयारी
धौलपुर. तू डाल... डाल...तो...मैं... पात... पात की कहावत धौलपुर पुलिस और बजरी माफियाओं के मध्य एकदम सटीक बैठ रही है। सरकार और पुलिस मुख्यालय से मिले निर्देश पर धौलपुर पुलिस ने बजरी परिवहन को रोकने के प्रयास शुरू कर दिए है।
शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में कोतवाली थाना इलाके के मौरोली मोड़ पर बड़े पत्थर लगाएं गए, यहां पुलिस जाप्ता भी तैनात रहेगा। वहीं, शहरी क्षेत्र में बजरी के वाहनों बेरोकटोक चलते नजर आ रहे है।
उल्लेखनीय है कि शहर के कोतवाली थाना इलाके के गांव मौरोली बजरी निकासी का सबसे मुख्य मार्ग है। इस मार्ग पर बजरी परिवहन रोकने के लिए पुलिस ने तैयारी कर ली है। इसके तहत पुलिस ने शनिवार को मौरोली के परिवहन मार्ग पर बड़े पत्थर रखवाते हुए बजरी परिवहन के रास्तों को रोकने का प्रयास किया गया।
चिन्हित होंगे बजरी परिवहन के रास्ते
जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में पुलिस ने जिले में बजरी परिवहन के रास्तों को चिन्हित करने का कार्य शुरू कर
दिया है। जिले की सभी थाना पुलिस को बजरी परिवहन पर विशेष निगाह रखने के निर्देश दिए। जिले में कहीं भी बजरी परिवहन होने संबंधित मामले की जानकारी संबंधित थाना पुलिस को दी जा सकती है, ताकि बजरी परिवहन पर रोक पूर्णतया पाबंदी लगाई जा सके।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned