scriptएक बार फिर अवैध बजरी परिवहन रोकने का प्रयास | Efforts to stop illegal gravel transport once again | Patrika News
धौलपुर

एक बार फिर अवैध बजरी परिवहन रोकने का प्रयास

तू डाल… डाल…तो…मैं… पात… पात की कहावत धौलपुर पुलिस और बजरी माफियाओं के मध्य एकदम सटीक बैठ रही है। सरकार और पुलिस मुख्यालय से मिले निर्देश पर धौलपुर पुलिस ने बजरी परिवहन को रोकने के प्रयास शुरू कर दिए है।

धौलपुरSep 23, 2019 / 12:24 pm

Mahesh gupta

एक बार फिर अवैध बजरी परिवहन रोकने का प्रयास

एक बार फिर अवैध बजरी परिवहन रोकने का प्रयास

शहर में बेलगाम हो रहा बजरी का परिवहन
सरकार व पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर सख्ती की तैयारी
धौलपुर. तू डाल… डाल…तो…मैं… पात… पात की कहावत धौलपुर पुलिस और बजरी माफियाओं के मध्य एकदम सटीक बैठ रही है। सरकार और पुलिस मुख्यालय से मिले निर्देश पर धौलपुर पुलिस ने बजरी परिवहन को रोकने के प्रयास शुरू कर दिए है।
शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में कोतवाली थाना इलाके के मौरोली मोड़ पर बड़े पत्थर लगाएं गए, यहां पुलिस जाप्ता भी तैनात रहेगा। वहीं, शहरी क्षेत्र में बजरी के वाहनों बेरोकटोक चलते नजर आ रहे है।
उल्लेखनीय है कि शहर के कोतवाली थाना इलाके के गांव मौरोली बजरी निकासी का सबसे मुख्य मार्ग है। इस मार्ग पर बजरी परिवहन रोकने के लिए पुलिस ने तैयारी कर ली है। इसके तहत पुलिस ने शनिवार को मौरोली के परिवहन मार्ग पर बड़े पत्थर रखवाते हुए बजरी परिवहन के रास्तों को रोकने का प्रयास किया गया।
चिन्हित होंगे बजरी परिवहन के रास्ते
जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में पुलिस ने जिले में बजरी परिवहन के रास्तों को चिन्हित करने का कार्य शुरू कर
दिया है। जिले की सभी थाना पुलिस को बजरी परिवहन पर विशेष निगाह रखने के निर्देश दिए। जिले में कहीं भी बजरी परिवहन होने संबंधित मामले की जानकारी संबंधित थाना पुलिस को दी जा सकती है, ताकि बजरी परिवहन पर रोक पूर्णतया पाबंदी लगाई जा सके।

Home / Dholpur / एक बार फिर अवैध बजरी परिवहन रोकने का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो