scriptबजरी माफियाओं का दुस्साहस पुलिस पर फिर से की फायरिंग | Gravel mafia's audacity to fire again on police | Patrika News
धौलपुर

बजरी माफियाओं का दुस्साहस पुलिस पर फिर से की फायरिंग

धौलपुर. जिले में बजरी माफियाओं का दुस्साहसिक आतंक बढ़ता ही जा रहा है, जहां एक ओर आम आदमी को निशाने से नहीं चूक रहे तो वहीं माफियााओं ने अब पुलिस पर हमलों का सिलसिला जारी है।

धौलपुरJun 12, 2021 / 06:52 pm

Naresh

Gravel mafia's audacity to fire again on police

बजरी माफियाओं का दुस्साहस पुलिस पर फिर से की फायरिंग

बजरी माफियाओं का दुस्साहस पुलिस पर फिर से की फायरिंग
-शहर में जेल रोड स्थित अस्थाई चौकी का मामला
-पीछा कर पुलिस ने एक माफिया दबोचा
धौलपुर. जिले में बजरी माफियाओं का दुस्साहसिक आतंक बढ़ता ही जा रहा है, जहां एक ओर आम आदमी को निशाने से नहीं चूक रहे तो वहीं माफियााओं ने अब पुलिस पर हमलों का सिलसिला जारी है। कोतवाली थाना इलाके की जेल रोड स्थित अस्थाई चौकी पर बजरी माफियाओं ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। यहां से फरार होने के बाद पुलिस ने पीछा करते हुए एक माफिया को दबोच लिया, जबकि अन्य फरार हो गए। पुलिस ने घटना के संंबंध में मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों को चिन्हित करने के प्रयास शुरू कर दिए है।
जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना इलाके की जेल रोड स्थित पुलिस के अस्थाई चैक पोस्ट से दोपहर करीब साढ़े 12 बजे 2-3 अवैध चंबल लेकर बजरी के ट्रेक्टर-ट्रॉली गुजरे, इन पर सवार माफियाओं ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। घटना की सूचना चौकी पर तैनात एएसआई महावीर सिंह ने थाना कोतवाली पुलिस को फोन से दी। इस पर थाना प्रभारी राजेश पाठक मय पुलिस जाप्ते के रवाना हो गए और डीएसटी टीम को सूचना दी। इस दौरान ट्रेक्टर-ट्रॉली सवार माफियाओं के आगरा-मुम्बई राजमार्ग से होते हुए मोरोली मोड जाने की सूचना मिली, इस पर पुलिस टीमें माफियाओं का पीछा करना शुरू कर दिया। रास्ते में माफियाओं ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से देसी कट्टे से दो फायर किए, जबाव में थाना प्रभारी राजेश ने अपनी पिस्टल से हवाई फायर करते हुए इन्हें रोकने का प्रयास किया। पुलिस को पीछे आता देख माफियाओं ने पुलिस जाप्ते पर ट्रेक्टर-ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास भी किया। कुछ दूरी पर जाकर पुलिस ने ट्रेक्टर-ट्रॉली सवार एक माफिया को मोरोली मोड के समीप स्थित एक पेट्रोल पंप के पास से दबोच लिया, जबकि ट्रेक्टर-ट्रॉलियों पर सवार अन्य माफिया भाग निकले। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार बजरी माफिया कोतवाली थाना इलाके के गांव मोरोली के वीघा का पुरा निवासी अशोक गुर्जर है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ करते हुए वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को चिन्हित करने के प्रयास शुरू कर दिए है।

Home / Dholpur / बजरी माफियाओं का दुस्साहस पुलिस पर फिर से की फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो