scriptलापता चालक की तलाश में चंबल नदी में कई घंटे हुई मशक्कत | It took several hours of effort in the Chambal river to search for the missing driver | Patrika News
धौलपुर

लापता चालक की तलाश में चंबल नदी में कई घंटे हुई मशक्कत

– चालक 11 मई को परिचालक के साथ जाते दिखा

– पिता ने पहले गुमशुदगी दर्ज कराई, अब कुछ लोगों पर शक

धौलपुर. शहर के थाना सदर के गांव खुर्द निवासी चालक आनंद शर्मा की तलाश में पुलिस ने गोताखोरों की मदद से चंबल नदी में कई घंटे तक अभियान चलाया लेकिन आनंद का कोई सुराग नहीं लगा।

धौलपुरMay 19, 2024 / 05:56 pm

Naresh

लापता चालक की तलाश में चंबल नदी में कई घंटे हुई मशक्कत It took several hours of effort in the Chambal river to search for the missing driver
– चालक 11 मई को परिचालक के साथ जाते दिखा

– पिता ने पहले गुमशुदगी दर्ज कराई, अब कुछ लोगों पर शक

धौलपुर. शहर के थाना सदर के गांव खुर्द निवासी चालक आनंद शर्मा की तलाश में पुलिस ने गोताखोरों की मदद से चंबल नदी में कई घंटे तक अभियान चलाया लेकिन आनंद का कोई सुराग नहीं लगा। बता दें कि आनंद गत ११ मई की रात से लापता है। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना निहालगंज में दर्ज कराई थी। जांच के दौरान मालूम हुआ कि चालक आनंद उस रात परिचालक गौरव ठाकुर निवासी बोरोली थाना बसेड़ी के साथ धौलपुर में राठौर कॉलोनी चौराहे से जाना मालूम हुआ। सीसीटीवी फुटेज में वह नजर आया। जिस पर निहालगंज पुलिस ने जांच तेज कर दी। बता दें कि परिचालक गौरव ठाकुर यहां शहर की राठौर कॉलोनी में बहन के साथ किराये के मकान में रहता है। चालक आनंद के दो दिन तक घर पर नहीं पहुंचने पर उसके पिता सुरेश चंद परिचालक गौरव के घर पहुंचे।
पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गत १३ मई को गौरव के घर पर गुडिय़ा से संपर्क कर आनंद के बारे में पूछा तो पहले आना-कानी की। बाद में उसने बताया कि आंनद १२ मई की सुबह गौरव के साथ आया था। लेकिन वह बिना बताए घर से चला गया। पिता ने तहरीर में बताया कि जब उसने गौरव को फोन कर पूछा तो उसने साथ आने से मना कर दिया। वहीं, एक अन्य चालक से पूछा तो बताया कि आंनद व गौरव को रात में राठौर कॉलोनी पर छोड़ दिया था। पिता का कहना है कि वापस गौरव के घर पहुंचा तो ताला लगा मिला।
रिजनों को अनहोनी होने का शक

परिजनों ने घटनाक्रम से पुलिस को अवगत कराया। जिस पर पुलिस के साथ परिजन गौरव के घर पहुंचे। ताला तोडक़र जांच की गई तो एक चारपाई धुली हुई मिली। जिस पर परिजनों को पुत्र के साथ कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ। उधर, पुलिस को मामले में कुछ नए तथ्य मिले। जिस पर पुलिस ने शनिवार को चंबल नदी में गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान शुरू किया लेकिन शाम तक कुछ पता नहीं चला।
सुराग मिलने पर जांच चंबल नदी तक पहुंची

सूत्रों के अनुसार पुलिस ने कुछ संदिग्ध पकड़े हैं। जिन्होंने पुलिस को आनंद के रहस्यमय तरीके से लापता होने के बारे में कुछ जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने चंबल नदी में गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की है।
– चालक आंनद शर्मा की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। जांच के दौरान खबर मिली कि उसकी हत्या कर दी गई है। जिस पर चंबल नदी में तलाश की जा रही है। हालांकि, फिलहाल कुछ मिला नहीं।
बृजेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी निहालगंज, धौलपुर

Hindi News/ Dholpur / लापता चालक की तलाश में चंबल नदी में कई घंटे हुई मशक्कत

ट्रेंडिंग वीडियो