scriptआरोपितों की तलाश में पुलिस ने छान मारा बीहड़, नहीं लगे हाथ | Police searched the ravines in search of the accused, but did not find them | Patrika News
धौलपुर

आरोपितों की तलाश में पुलिस ने छान मारा बीहड़, नहीं लगे हाथ

– पीडि़त परिवार के घर तैनात किए जवान

– झगड़े के दौरान बालक की मौत का मामला

dholpur, सरमथुरा. मारपीट की घटना में अंकुश मीणा की मौत मामले में पुलिस ने सरगर्मी से आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

धौलपुरJun 11, 2024 / 05:34 pm

Naresh

आरोपितों की तलाश में पुलिस ने छान मारा बीहड़, नहीं लगे हाथ Police searched the ravines in search of the accused, but did not find them
– पीडि़त परिवार के घर तैनात किए जवान

– झगड़े के दौरान बालक की मौत का मामला

dholpur, सरमथुरा. मारपीट की घटना में अंकुश मीणा की मौत मामले में पुलिस ने सरगर्मी से आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। एसपी की निगरानी में पुलिस की टीमें बीहड़ों सर्च अभियान चला रही हैं। हालांकि, सोमवार शाम तक आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा। वहीं, आरोपित के रिश्तेदार भी इधर-उधर हो गए। उधर, पीडि़त परिवार की सुरक्षा में मीणा रीक्षरा में पुलिस जवान तैनात किए गए हैं। राजस्व विभाग की टीम ने वनविभाग के साथ मठ, मल्लपुरा व रीक्षरा की भूमि का सीमांकन कर आरोपियों के घरों को चिन्हित किए हैं।
सीओ नरेन्द्र मीणा ने बताया कि सरमथुरा, आंगई व सोने का गुर्जा पुलिस थाना की विभिन्न टीमों ने आरोपियों की तलाश में मदनपुर, गौलारी, सेवर, सोनेगुर्जा, धौन्ध, झिरी पंचायत समेत कई गांवों में आरोपितों की तलाश में दबिश दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी सहित रिश्तेदार भी गांव छोडकऱ फरार हैं। हालांकि दो दिन गुजरने के बाद आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े है। गौरतलब है कि शुक्रवार को रीक्षरा के पास दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। एक पक्ष के दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इलाज के दौरान एक बालक की मौत हो गई थी। वही एक व्यक्ति का जयपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों घायल युवक सगे भाई थे। घटना को लेकर पीडि़त परिवार अन्य ने विरोध प्रदर्शन कर आरोपितों की गिरफ्तारी समेत अन्य मांग रखी। जिस पर अधिकारियों ने पीडि़त परिवार को कार्रवाई का भरोसा दिया।
राजस्व टीम ने किया सीमांकन

जिला कलेक्टर के निर्देश पर सोमवार को आईएलआर प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में राजस्व विभाग की टीम ने वनविभाग के अधिकारियों के साथ मठ, मल्लपुरा व रीक्षरा की भूमि का सीमांकन कर आरोपियों के घरों की भूमि को चिन्हित किया गया। हलका पटवारी नरेश मीणा ने बताया कि मल्लपुरा में आरोपियों के घर राजस्व रिकॉर्ड के अनुसार खसरा नं 205 में बने हुए हैं। वही मठ में आरोपियों के घर खसरा नं 512 में है। जो रिकॉर्ड में वनविभाग की भूमि दर्ज है।

Hindi News/ Dholpur / आरोपितों की तलाश में पुलिस ने छान मारा बीहड़, नहीं लगे हाथ

ट्रेंडिंग वीडियो