scriptRahul Gandhi Road Show- राहुल गांधी ने केन्द्र और राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना | rahul gandhi roadshow in rajasthan, Dholpur to mahwa | Patrika News
धौलपुर

Rahul Gandhi Road Show- राहुल गांधी ने केन्द्र और राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना

www.patrika.com/rajasthan-news/

धौलपुरOct 09, 2018 / 06:14 pm

santosh

राहुल गांधी

Rahul Gandhi Road Show- राजस्थान में राहुल गांधी की सुरक्षा में सामने आई बड़ी चूक

धौलपुर। Rahul Gandhi Road Show- धौलपुर के बाड़ी में राहुल गांधी ने सभा को संबोधित किया। यहां राहुल गांधी ने केन्द्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने मंच से कहा कि मोदी सरकार को साढ़े 4 साल हो गए है।
दिल्ली में मोदी की सरकार और राजस्थान में वसुंधरा राजे की सरकार है। चुनाव के 10 दिन पहले सीएम राजे कहती हैं बिजली का बिल हम माफ करेंगे, लेकिन सत्ता में आने के बाद वसुंधरा राजे ने किसानों से बात क्यों नहीं की।
राहुल गांधी ने ने जनसभा में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले कहा गया था कि 15 लाख रुपए हर व्यक्ति के बैंक अकाउन्ट में आएंगे, किन-किन के बैंक अकाउन्ट में आए 15 लाख रुपए आए, यह अब कोई नहीं बता रहा। पीएम ने कहा था हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा, लेकिन युवा जानते हैं रोजगार किसी को नहीं मिला।
राहुल गांधी ने गुजरात में उत्तरी भारतीयों पर हमले को लेकर भी मोदी पर कटाक्ष किया। राहुल गांधी ने कहा कि कुछ लोग गुजरात जाते हैं, वहां उनको पीटकर भगाया जाता है । इसके बावजूद सरकार मौन है, जबकि मोदी सरकार माल्या और ललित मोदी जैसे उद्योगपतियों का साथ देती है, जो देश के करोड़ों रुपए लेकर भाग गए हैं।
राहुल गांधी ने मंच से अनिल अंबानी का भी नाम लिया, राहुल ने कहा कि अनिल अंबानी की जेब में सीधा सरकार की मिलीभगत से 30 हजार करोड़ रुपए चले जाते हैं। उद्योगपतियों के लिए सरकार काम करती है और उद्योगपति मोदी की मार्केटिंग कर रहे हैं। राहुल गांधी ने बुलट ट्रेन पर भी सवाल उठाए।

राहुल ने कहा कि पूरे देश के लिए जो रेल बजट है उससे ज्यादा बजट मोदी की बुलट ट्रेन का है। राहुल गांधी ने कहा कि अगर उनकी सरकार आती है तो वह युवाओं को रोजगार देंग, वहीं किसानों का कर्ज माफ करेंगे।
राहुल गांधी ने व्यापारियों की बात करते हुए कहा कि जीएसटी लगाकर मोदी सरकार ने व्यापारियों की कमर तोड़ कर रख दी, वहीं नोटबंदी करके सबके उद्योग धन्धे चौपट कर दिए। ऐसे में देश की अर्थव्यवस्था खतरे में, जिसका लेकर भी कांग्रेस सता में आने के बाद गंभीरता से इस समस्या को हल करेगी।

Home / Dholpur / Rahul Gandhi Road Show- राहुल गांधी ने केन्द्र और राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो