scriptराजस्थान पुलिस के दो कांस्टेबलों का अपहरण कर मारपीट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार | Rajasthan police two constables betan case: Three accused arrested | Patrika News
धौलपुर

राजस्थान पुलिस के दो कांस्टेबलों का अपहरण कर मारपीट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर राजस्थान सीमा से दो पुलिस कांस्टेबलों के अपहरण और मारपीट करने वाले तीन आरोपितों को रविवार को मुरैना जिले से गिरफ्तार कर लिया है।

धौलपुरOct 13, 2019 / 08:14 pm

Kamlesh Sharma

Rajasthan police
धौलपुर। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर राजस्थान सीमा से दो पुलिस कांस्टेबलों के अपहरण और मारपीट करने वाले तीन आरोपितों को रविवार को मुरैना जिले से गिरफ्तार कर लिया है।
जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि बीते सोमवार को सागरपाड़ा पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल हरिओम व विजयपाल बाइक गश्त कर रहे थे। इस दौरान बिना नंबरी कार सवारों ने दोनों कांस्टेबलों का अपहरण कर लिया और बाबा देवपुरी मंदिर क्षेत्र के बीहड़ इलाके में ले गए। वहां दोनों कांस्टेबलों से जमकर मारपीट की। कोतवाली थाना पुलिस ने घायल कांस्टेबलों को गांव अजीतपुरा से लाकर धौलपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपित संदीप गुर्जर, त्रिलोक गुर्जर व धमेन्द्र उर्फ धम्मों को मुरैना जिले से गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि जल्द ही अन्य आरोपितों को पकड़ लिया जाएंगा।
बता दें कि मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर राजस्थान सीमा में दो पुलिस कांस्टेबलों को कार में जबरन बैठा ले जाने और बीहड़ क्षेत्र में ले जाकर बंधक बनाते हुए जान लेवा हमला कर जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया था। घायल पुलिसकर्मियों को कोतवाली थाना पुलिस सोमवार को मुरैना जिले के अजीतगढ़ गांव से लेकर धौलपुर आई और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, घटना के संबंध में कोतवाली थाने के उपनिरीक्षक ने आरोपितों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया। इसके बाद से आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

Home / Dholpur / राजस्थान पुलिस के दो कांस्टेबलों का अपहरण कर मारपीट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो