चंबल के चप्पे चप्पे पर तलाश, फिर भी नहीं लगा डकैत केशव गिरोह का सुराग

dacoit Keshav gang धौलपुर. चंबल बीहड़ के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव चंदरपुरा के मढाखुर के जंगल में पुलिस और डकैत केशव गिरोह में मुठभेड़ के बाद शुरू किया गया तलाशी अभियान बुधवार को भी जारी रहा। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में पुलिस टीमें बनाते हुए चंबल के तटवर्ती मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के गांवों में रवाना किया गया।

By: Naresh

Published: 29 Oct 2020, 05:55 PM IST

चंबल के चप्पे चप्पे पर तलाश, फिर भी नहीं लगा डकैत केशव गिरोह का सुराग
तलाश में पड़ोसी मध्य प्रदेश जिले में भी पहुंची पुलिस
-चंबल के तटवर्ती गांवों में पहुंची पुलिस
-पुलिस कप्तान ने संभाली कमान
dacoit Keshav gang धौलपुर. चंबल बीहड़ के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव चंदरपुरा के मढाखुर के जंगल में पुलिस और डकैत केशव गिरोह में मुठभेड़ के बाद शुरू किया गया तलाशी अभियान बुधवार को भी जारी रहा। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में पुलिस टीमें बनाते हुए चंबल के तटवर्ती मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के गांवों में रवाना किया गया। जबकि एसपी स्वयं पुलिस टीमों को लेकर चंबल के तटवर्ती गांवों में डकैत गिरोह तलाशी अभियान चलाया। देर शाम तक चले अभियान के दौरान डकैत गिरोह का कोई भी सुराग नहीं लग सका है।

जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत मय पुलिस जाप्ते के सुबह ही बाड़ी सदर थाने में पहुंच गए। यहां करीब करीब सवा सौ पुलिस जवानों की टीमें बनाते हुए अलग-अलग क्षेत्र के लिए रवाना किया गया। पुलिस की कुछ टीमों में चंबल क्षेत्र के तटवर्ती मध्य प्रदेश सीमा के मुरैना जिले के चिनौंनी थाना इलाके के गांवों में पहुंची। यहां पुलिस टीम ने करीब एक दर्जन गांवों पहुंच कर तलाशी अभियान चलाते हुए डकैत केशव व उसके गिरोह की तलाश की। जबकि जिला पुलिस अधीक्षक के साथ पुलिस टीम ने सरमथुरा थाना क्षेत्र के चंबल तटवर्ती चंबल क्षेत्र में गांवों में तलाशी अभियान चलाया। जबकि बसई डांग व बाड़ी थाना इलाकों में कई गांवों में पुलिस टीमों में दबिशें दी। एसपी शेखावत ने बताया कि डकैत गिरोह के संपर्क में रहने वालों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया। इन लोगों ने पूछताछ करते हुए गिरोह की क्षेत्र में गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी जुटाई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned