नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव व फायरिंग, तीन घायल

नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव व फायरिंग, तीन घायल

kamlesh sharma | Publish: Sep, 16 2018 07:00:46 PM (IST) Dholpur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

धौलपुर। कोतवाली थाना इलाके के घंटाघर रोड पर रविवार को नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद को लेकर फायरिंग व पथराव का मामला सामने आया है। घटना के दौरान एक पक्ष के दंपत्ती व एक अन्य घायल हो गया। घटना के दौरान रास्ते से गुजर रही पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, पुलिस ने घटना के संबंध में घायल के बयान पर आरोपित व उसके साथी को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार घंटाघर रोड पर गली में योगेन्द्र गुर्जर व वकील गुर्जर पड़ोसी है। रविवार सुबह दोनों पक्षों में नाली के विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने समझाइश करते हुए मामले को शांत करा दिया। आरोप है कि दोपहर को योगेन्द्र गुर्जर के घर पर बाइकों से सवार होकर कुछ लोग आए और पथराव करते हुए फायरिंग कर दी।

घटना में योगेन्द्र पुत्र जीतू गुर्जर, सीमा पत्नी योगेन्द्र और जीतू पुत्र रामचरन घायल हो गए। घटना के दौरान रास्ते से गुजर रही पुलिस भीड़ को देखकर रूक गई, इस दौरान आरोपित मौके से भाग निकले। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना के दौरान आरोपितों की ओर चार गोलियां चलाने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर आरोपितों को चिन्हित करने के प्रयास शुरू कर दिए है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष एक ही गांव के रहने वाले है और शहर में आस पड़ोस में रहते है। मामले को लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।

क्षेत्र में भय का माहौल
रविवार को फायरिंग की घटना से दो दिन पहले भी इसी रोड पर दो गुटों में फायरिंग की घटना हो चुकी है। फायरिंग की घटना आरोपित अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। ऐसे में दूसरी बार क्षेत्र में फायरिंग की घटना से लोगों में भय का माहौल बन गया है। स्थानीय लोगों ने आरोपितों को जल्द से जल्द पकडऩे की मांग की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned