scriptगिरफ्त में आया सरपंच पति की हत्या का आरोपी, भरी पंचायत में मारी थी गोली | surpanch husband murder in panchayat meeting, accused Arrested | Patrika News

गिरफ्त में आया सरपंच पति की हत्या का आरोपी, भरी पंचायत में मारी थी गोली

locationधौलपुरPublished: May 30, 2019 04:12:25 pm

Submitted by:

neha soni

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से किया आरोपी को गिरफ्तार

police arrest dholpur

गिरफ्त में आया सरपंच पति की हत्या का आरोपी, भरी पंचायत में मारी थी गोली

धौलपुर।
धौलपुर में गत 22 मई को पंचायत के दौरान सरपंच के पति की गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ शुरू कर दी है। मनियां पुलिस उपाधीक्षक किशोरी लाल ने बताया कि गत 22 मई को राजाखेड़ा कस्बे की हॉस्पीटल कॉलोनी में खुडिला ग्राम पंचायत की सरपंच बेबी के पति संतोष शर्मा की पंचायत में राघवेन्द्र नाम के युवक द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद आरोपित मौजूद लोगों को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश स्थानीय स्तर पर करने के बाद पडोसी राज्य के कई जिलों में की, लेकिन कोई भी जानकारी नहीं हो सकी। इस दौरान पुलिस को आरोपित राघवेन्द्र को मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से गिरफ्तार कर लिया गया।
क्या था मामला
दरअसल, राजाखेड़ा क्षेत्र के गांव खनपुरा में तलाक के मामले को लेकर पंचायत बुलाई गई थी। यहां एक शख्स ने खूडिला ग्राम पंचायत के सरपंच पति संतोष शर्मा पर पिस्तौल से ताबड़तोड़ फायर कर दिया। संतोष की ह्त्या करते आरोपी मौके से भाग निकलने में भी कामयाब हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल के शव गृह में पहुंचाया और आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी।
दिनदहाड़े हुई सरपंच पति की हत्या के बाद से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है। गोली मारने के पीछे वास्तविक कारण क्या रहा इस बारे में पुलिस सरपंच व स्थानीय जनप्रतिनिधियों से भी पूछताछ कर रही है। लोगों के आक्रोश को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो