scriptपरिवार गया था शादी में, चोरों ने लाखों के जेवरात किए साफ | The family had gone to a wedding, thieves stole jewelery worth lakhs | Patrika News
धौलपुर

परिवार गया था शादी में, चोरों ने लाखों के जेवरात किए साफ

dholpur, बाड़ी शहर के तुलसीवन रोड मामू भांजे के सामने रहने वाले एक मेडिकल व्यापारी के सूने मकान से चोर लाखों रुपए के आभूषण और नकदी चोरी कर ले गए। व्यापारी का परिवार दो दिन पहले ग्वालियर में अपनी बहन की शादी समारोह में शामिल होने गया हुआ था।

धौलपुरDec 01, 2023 / 06:19 pm

Naresh

The family had gone to a wedding, thieves stole jewelery worth lakhs

परिवार गया था शादी में, चोरों ने लाखों के जेवरात किए साफ

dholpur, बाड़ी शहर के तुलसीवन रोड मामू भांजे के सामने रहने वाले एक मेडिकल व्यापारी के सूने मकान से चोर लाखों रुपए के आभूषण और नकदी चोरी कर ले गए। व्यापारी का परिवार दो दिन पहले ग्वालियर में अपनी बहन की शादी समारोह में शामिल होने गया हुआ था। जब परिवार वापस लौटा तो चोरी की घटना की जानकारी हुई। घटना की सूचना बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि चोर करीब 7 लाख की नकदी भी पार कर ले गए।
पीडि़त मेडिकल व्यापारी सागर बंसल पुत्र राकेश बंसल ने बताया कि उनकी पवन मेडिकल के नाम से एजेंसी है। वह घर के नीचे दुकान से काम करते हैं और ऊपर परिवार रहता है। 28 नवंबर को उनकी बहन की शादी ग्वालियर में थी। जिसमें उनका पूरा परिवार गया हुआ था। जब वापस लौटे तो उन्हें चोरी की घटना की जानकारी हुई। घर के मुख्य गेट का ताला टूटा पड़ा मिला। वहीं कमरों के भी लॉक टूटे पड़े थे। अलमारी के अंदर बने सेफ से सोने, चांदी के गहने और नकदी को चोरों ने पार किया है। शातिर चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद यहां लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर मशीन को भी अपने साथ ले गए हैं। जिससे पीछे से कोई उन्हें तलाश नहीं पाए।

Hindi News/ Dholpur / परिवार गया था शादी में, चोरों ने लाखों के जेवरात किए साफ

ट्रेंडिंग वीडियो