scriptThe roadways bus collided with the brothers who were pushing it, one o | ढकेल लेकर जा रहे भाइयों से रोडवेज बस भिड़ी, एक के सरिया आरपार | Patrika News

ढकेल लेकर जा रहे भाइयों से रोडवेज बस भिड़ी, एक के सरिया आरपार

locationधौलपुरPublished: Jan 27, 2024 07:07:48 pm

Submitted by:

Naresh Lawaniyan

- जिला अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने बस की जब्त

- बस स्टैण्ड के पास की घटना

The roadways bus collided with the brothers who were pushing it, one of them crossed the bars
धौलपुर. शहर में बस स्टैण्ड के पास शनिवार सुबह ढकेल लेकर जा रहे दो भाइयों को रोडवेज ने चपेट में ले लिया। हादसे में एक भाई की जांघ में सरिया घुसने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिस पर उसे तुरंत पुलिसकर्मियों ने जिला अस्पताल भिजवाया। दोनों भाई निजी बस की बगल से निकल रहे थे, इस दौरान रोडवेज ने उन्हें चपेट में ले लिया। सूचना पर पहुंची निहालगंज पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लिया है। दोनों भाई गुलाब बाग की तरफ जा रहे थे। घटना को लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
जानकारी के अनुसार गल्ला मण्डी के पीछे मोहन कॉलोनी निवासी मनीष बंसल पुत्र पप्पू बंसल अपने बड़े भाई जीतेन्द्र के साथ दोनों अपनी ढकेल लेकर गुलाब चौराहे की तरफ जा रहे थे। रास्ते में प्राइवेट बस खड़ी थी। इस बस की बगल में से दोनों भाई ढकेल निकाल रहे थे। इस दौरान रोडवेज बस ने इन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में मनीष घायल हो गया और ढकेल क्षतिग्रस्त हो गई। मनीष के हाथ और पैर में चोट पहुंची है। इसमें दाहिनी जांघ में एक सरिया आर-पार हो गया। हादसा देख यातायात कर्मी दीनदयाल शर्मा समेत अन्य मौके पर पहुंचे और घायल मनीष को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। हादसे में बड़ा भाई जीतेन्द्र बाल-बाल बच गया।
अतिक्रमण की जद में बस स्टैण्ड सडक़

बताते दें कि केन्द्रीय बस स्टैण्ड के आसपास अनाधिकृत रूप से लोगों ने कब्जा कर सडक़ को सकरा कर दिया है। हाइवे की सर्विस लाइन बस स्टैण्ड के पास मुंह दिखाई की रह गई है। यहां निजी बस और ऑटो, टैम्पो सडक़ घेर कर रहते हैं। जिससे सर्विस लेने से जाने वाले वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। यहां दिन में कई दफा जाम की स्थिति बन जाती है। ऐसा ही कुछ हाल गुलाब बाग चौराहे का है। यहां पर भी आड़े-तिरछे वाहन खड़े होने और ढकेल लगने से मार्ग सकरा हो जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो