युवक से मारपीट कर पैर तोडऩे का विडियो वायरल, मचा हड़कंप

धौलपुर. धौलपुर जिले में बदमाशों द्वारा सोशल मीडिया पर अपराध करने के बाद वीडियो वायरल करने का दौर थम नहीं रहा है। यहां एक के बाद एक लगातार वीडियो वायरल हो रहे हैं। सोमवार को एक युवक के साथ निर्मम तरीके से लाठी-डंडे और पत्थरों से मारपीट करते हुए का वीडियो वायरल हुआ है

By: Naresh

Published: 01 Dec 2020, 01:13 PM IST

युवक से मारपीट कर पैर तोडऩे का विडियो वायरल, मचा हड़कंप
-मामले के अनुसंधान में जुटी पुलिस
धौलपुर. धौलपुर जिले में बदमाशों द्वारा सोशल मीडिया पर अपराध करने के बाद वीडियो वायरल करने का दौर थम नहीं रहा है। यहां एक के बाद एक लगातार वीडियो वायरल हो रहे हैं। सोमवार को एक युवक के साथ निर्मम तरीके से लाठी-डंडे और पत्थरों से मारपीट करते हुए का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें बदमाशों ने युवक के दोनों पैर लाठी और पत्थरों से बुरी तरह तोड़ दिए हैं। पीडि़त युवक वीडियो में बदमाशों के हाथ जोड़कर छोड़ देने की गुहार भी लगा रहा है। लेकिन बदमाशों को युवक पर बिल्कुल भी रहम नहीं आ रहा।
उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले बदमाश ओमवीर उर्फ लादेन और उसके साथियों का भी एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करने व मूत्र पिलाने का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद एक युवक को दबंगों द्वारा मल खिलाने का एवं मारपीट करने का भी वीडियो वायरल हुआ था। इसी बीच क्षेत्र में एक मिनट 26 सैंकण्ड का एक विडियो क्षेत्र में वायरल हो रहा है। इसमें कुछ युवक एक युवक से मारपीट करते दिखाई जा दे रहे है। इसमें युवक स्वयं को गब्बर से छोटा होना बता रहा है। विडियो में मारपीट करने वाले बड़े पत्थर से उठाकर पैरों को तोड़ते हुए दिख रहे है। विडियो में मारपीट करने वाले युवकों के अभद्र भाषा का प्रयोग करते दिख रहे है। विडियो के संबंध में अभी तक स्पष्ट जानकारी नहीं हो सकी है। मामले में पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned