scriptदर्दनाक हादसा: दो कारों की भिड़ंत, महिला समेत 2 की मौत | two died in car accident in dholpur | Patrika News
धौलपुर

दर्दनाक हादसा: दो कारों की भिड़ंत, महिला समेत 2 की मौत

भरतपुर बाइपास पर रविवार दोपहर दो कारों में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में एक कार हाईवे से नीचे पलट गई। हादसे में कार सवार महिला समेत दो जनों की मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए।

धौलपुरMay 19, 2024 / 08:05 pm

Kamlesh Sharma

car accident in dholpur
धौलपुर। सदर थाना अंतर्गत भरतपुर बाइपास पर रविवार दोपहर दो कारों में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में एक कार हाईवे से नीचे पलट गई। हादसे में कार सवार महिला समेत दो जनों की मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जिसमें चार की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे में मृत दोनों मध्यप्रदेश के रीवा निवासी हैं।
जानकारी के अनुसार एक कार मध्यप्रदेश के रीवा निवासी करीब आधा दर्जन लोग से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे। जबकि दूसरी कार जयपुर से धौलपुर एक गमी में शामिल होने आ रहे थे। भरतपुर बाइपास पर दोनों कारों की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में एक कार सडक़ से नीचे जाकर पलट गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने लोगों की मदद से कारों में फंसे लोगों को निकलवा कर जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर रीवा निवासी लक्ष्मी (52) और मोंटी (32) को मृत घोषित कर दिया। जबकि कार सवार अजय, अभिषेक, किरण और श्वेता की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, दूसरी कार में राकेश, रमा और ममता घायल हो गए। थाना प्रभारी रामनरेश मीना ने बताया कि शवों को मोर्चरी में रखवा कर परिजन को सूचना दी है।

Hindi News/ Dholpur / दर्दनाक हादसा: दो कारों की भिड़ंत, महिला समेत 2 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो