scriptयुवाओं का जोश, बचाएगा कइयों की जिंदगी, अग्रवाल फाउण्डेशन ने लगाया रक्तदान शिविर | Youth enthusiasm, will save many lives, Agrawal Foundation set up bloo | Patrika News
धौलपुर

युवाओं का जोश, बचाएगा कइयों की जिंदगी, अग्रवाल फाउण्डेशन ने लगाया रक्तदान शिविर

बाड़ी. शहर की समाजसेवी संस्था अग्रवाल फाउंडेशन हेल्प सोसाइटी की ओर से रविवार को रक्तदान शिविर लगाया गया। इस दौरान उपखंड क्षेत्र के साथ बसेड़ी, सरमथुरा से आए युवाओं ने बढ़ चढकऱ भाग लिया।

धौलपुरOct 19, 2020 / 12:34 pm

Naresh

 Youth enthusiasm, will save many lives, Agrawal Foundation set up blood donation camp

युवाओं का जोश, बचाएगा कइयों की जिंदगी, अग्रवाल फाउण्डेशन ने लगाया रक्तदान शिविर

युवाओं का जोश, बचाएगा कइयों की जिंदगी, अग्रवाल फाउण्डेशन ने लगाया रक्तदान शिविर
बाड़ी. शहर की समाजसेवी संस्था अग्रवाल फाउंडेशन हेल्प सोसाइटी की ओर से रविवार को रक्तदान शिविर लगाया गया। इस दौरान उपखंड क्षेत्र के साथ बसेड़ी, सरमथुरा से आए युवाओं ने बढ़ चढकऱ भाग लिया। शहर के बसेड़ी रोड स्थित एक निजी मैरिज होम में आयोजित शिविर में एकत्रित रक्त को धौलपुर जिला अस्पताल की ब्लड बैंक के साथ जयपुर से आई सरकारी अस्पताल की ब्लड बैंक को दिया गया। मुख्य अतिथि बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने सभी रक्त दाताओं को आभार जताते हुए कहा कि रक्त की कमी से किसी भी मरीज की मौत ना हो, सोसायटी के उद्देश्य को एक अच्छा कदम बताया। उन्होंने कहा कि हमें हर वर्ष कम से कम एक यूनिट रक्तदान करना चाहिए।
विशिष्ट अतिथि एसपी केसर सिंह शेखावत ने सभी युवाओं को इस रक्तदान के लिए इस तरीके से एक जोश के साथ कार्य करने पर प्रशंसा व्यक्त की। कहा कि युवाओं का जोश यदि किसी दूसरे जीवन को बचाने में काम आता है तो वह सबसे अच्छा कार्य है।
अग्रवाल समाज जिला अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने खुद एक यूनिट रक्तदान कर एक नई मिसाल कायम की। कहा कि उम्र कोई भी हो, यदि आप स्वस्थ हैं, तो रक्तदान करें। अन्य को प्रेरित करें। इस मौके पर बाड़ी उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा ने भी युवाओं का हौसला बढ़ाने के लिए रक्तदान किया। रक्तदान के दौरान जोश ऐसा दिखा की दिव्यांग लोग भी रक्तदान करते हुए देखे गए। ऐसे में अग्रवाल फाउंडेशन हेल्प सोसाइटी द्वारा 230 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। जिसे धौलपुर और जयपुर की ब्लड बैंक को दिया गया है। इस मौके पर प्रत्येक रक्तदाता को प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान दिया गया।
सभी अतिथियों का मंच पर सोसायटी पदाधिकारियों द्वारा सम्मानित किया गया। इस दौरान अग्रवाल सभा बाड़ी के अध्यक्ष सुनील गर्ग, अग्रसेन शिक्षा समिति अध्यक्ष भगवती प्रसाद मित्तल, मुन्ना लाल मंगल, सीओ बाबूलाल मीणा, थाना अधिकारी रूपसिंह के साथ सोसाइटी अध्यक्ष रोहित मंगल, रिंकू गर्ग, रामनिवास, दिलीप मंगल सहित समिति के समस्त पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे।

Home / Dholpur / युवाओं का जोश, बचाएगा कइयों की जिंदगी, अग्रवाल फाउण्डेशन ने लगाया रक्तदान शिविर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो