scriptOrder - Manrega's contractual officer-employee will be transferred | आदेश - मनरेगा के संविदा अधिकारी-कर्मचारी के होंगे तबादले | Patrika News

आदेश - मनरेगा के संविदा अधिकारी-कर्मचारी के होंगे तबादले

तीन साल से जमें शासकीय सेवक होंगे इधर से उधर

सिवनी

Published: July 15, 2017 09:49:17 pm

सिवनी. एमएनआरईजीए के तहत सालों से जमें अधिकारी, कर्मचारियों का अब शीघ्र ही स्थानांतरण होगा।
मप्र राज्य रोजगार गारंटी परिषद भोपाल की आयुक्त जीव्ही रश्मि ने कलेक्टर, जिला कार्यक्रम समन्वयक (मनरेगा) को आदेश जारी कर बताया कि मनरेगा योजनान्तर्गत पदस्थ अधिकारी, कर्मचारी (संविदा) के अब दूसरे जिले में भी स्थानांतरण किए जाएंगे।
मनरेगा अंतर्गत संविदा/प्रतिनियुक्ति पद पर लम्बे समय से जिला एवं जनपद पंचायत स्तर पर पदस्थ अमले, जिसमें उनकी कार्य क्षमता एवं प्रभावशीलता में कमी आई है। जिला स्तर से कार्रवाई की जाएगी।
कार्रवाई के तहत जनपद पंचायत में कार्यरत जिन संविदा कर्मियों की संविदा सेवा तीन वर्ष से अधिक की हो उनका कार्यक्षेत्र संबंधित जिले के भीतर एवं जनपद से दूसरे जनपद में बदला जाएगा। कुछ संविदा पद जैसे लेखापाल एवं डाटा एंट्री ऑपरेटर जिला एवं जनपद दोनों स्तर पर स्वीकृत हैं। ऐसे पदों पर कार्यरत जिन संविदा कर्मियों की सेवा तीन वर्ष या अधिक की हो, उनका प्रभार जिले से जनपद, एक जनपद से दूसरी जनपद अथवा जनपद से जिला मुख्यालय में बदला जाएगा।
PCS Transfer
PCS Transfer

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.