scriptकॉल करों घर बैठे मिलेगी राशन सामग्री | Dunagrpur : corona-lock-down-home-delevry | Patrika News
डूंगरपुर

कॉल करों घर बैठे मिलेगी राशन सामग्री

क्षेत्रवार हेल्पलाइन नम्बर जारी

डूंगरपुरApr 03, 2020 / 08:28 pm

milan Kumar sharma

कॉल करों घर बैठे मिलेगी राशन सामग्री

कॉल करों घर बैठे मिलेगी राशन सामग्री

डूंगरपुर. कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के दरम्यान आमजन को अधिक से अधिक राहत प्रदान करने के लिए प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है। आवश्यक खाद्य सामग्री की प्राप्ति के लिए भी प्रशासन ने हेल्पलाइन नम्बर जारी कर दिए हैं। क्षेत्रवार आवंटित नम्बरों पर कॉल कर घर बैठे सामग्री प्राप्त कर सकते हैं। शुक्रवार को जिला कलक्टर कानाराम एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर कृष्णपालसिंह चौहान ने सहकारी संस्थाओं डूंगरपुर क्रय विक्रय एक एवं डूंगरपुर भंडार की दो मोबाइल गाडिय़ों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। जिला रसद अधिकारी विपिन जैन ने बताया कि दैनिक आवश्यकता के समस्त प्रकार के खाद्यान्न सामग्री उचित दर पर आमजन को अपने घर तक उपलब्ध करवाने की व्यवस्था की है। साथ ही मोबाइल गाड़ी में महामारी से बचाव के लिए सौ एवं दौ सौ एमएल की सेनेटाइजर बोतलें भी हैं। सौ एमएल सेनेटाइज बोतल की कीमत 50 रुपए एवं दो सौ एमएल सेनेटाइजर की बोतल 100 रुपए है।

अपने क्षेत्र के लिए इन नम्बर पर करें कॉल
. इंदिरा नगर, राजपुर, मालपुर, भाटपुर, नवाडेरा, सिंटेक्स एवं उदयपुरा क्षेत्र के नागरिक सामग्री प्राप्त करने के लिए मोबाइल नम्बर 7568511555 पर कॉल कर सकते हैं।
. न्यू कॉलोनी, सुभाष नगर, शिवाजी नगर एवं पत्रकार कॉलोनी के लोग मोबाइल नम्बर 7351161585 पर कॉल करें।
. घाटी मोहल्ला, माणक चौक, चांदपोल, पुराना हॉस्पीटल एवं फरासवाड़ा व पातेला के निवासी मोबाइल नम्बर 9571729559 पर कॉल कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो