scriptडूंगरपुर को खेलों से मिले पहचान | fifth Inter District Civil Services Volleyball Competition | Patrika News
डूंगरपुर

डूंगरपुर को खेलों से मिले पहचान

Inter District Civil Services Volleyball Competition : पंचम अन्तर जिला सिविल सेवा वॉलीबॉल प्रतियोगिता का समापन समारोह सोमवार को स्थानीय लक्ष्मण मैदान में हुआ। समारोह में विजेता टीम व उपविजेता टीम के खिलाडिय़ों को ट्राफी प्रदान की गई। समारोह की अध्यक्षता कर रहे प्रतियोगिता के प्रभारी व अतिरिक्त जिला कलक्टर कृष्णपाल सिंह चौहान ने कहा कि इस आयोजन से टीएसपी क्षेत्र डूंगरपुर में खेलों के प्रति जागरूकता बढ़ेगी तथा आने वाले समय में तिरंदाजी के साथ साथ अन्य खेलों में प्रतिभाएं प्रदेश और देश का नाम रोशन

डूंगरपुरNov 25, 2019 / 10:00 pm

Devendra Singh

पंचम अन्तर जिला सिविल सेवा वॉलीबॉल प्रतियोगिता

पंचम अन्तर जिला सिविल सेवा वॉलीबॉल प्रतियोगिता

डूंगरपुर. पंचम अन्तर जिला सिविल सेवा वॉलीबॉल प्रतियोगिता का समापन समारोह सोमवार को स्थानीय लक्ष्मण मैदान में हुआ। समारोह में विजेता टीम व उपविजेता टीम के खिलाडिय़ों को ट्राफी प्रदान की गई।

समारोह की अध्यक्षता कर रहे प्रतियोगिता के प्रभारी व अतिरिक्त जिला कलक्टर कृष्णपाल सिंह चौहान ने कहा कि इस आयोजन से टीएसपी क्षेत्र डूंगरपुर में खेलों के प्रति जागरूकता बढ़ेगी तथा आने वाले समय में तिरंदाजी के साथ साथ अन्य खेलों में प्रतिभाएं जिला, प्रदेश और देश का नाम रोशन करेगी। उन्होंने आयोजन में सहयोग करने वाले सभी लोगों और संस्थाओं का आभार व्यक्त किया।
समारोह के मुख्यअतिथि केके गुप्ता ने भविष्य में भी इस तरह के आयोजनों की मेजबानी करने की बात कही और कहा जल्द ही शहर में आउट डोर खेलों को बढ़ावा देने के लिए खेल मैदान व ट्रेक बनवाया जाएगा।
सचिवालय की खेल अधिकारी मालती चौहान ने कहा कि डूंगरपुर के स्वच्छता अभियान को अनुकरणीय बताया और कहा कि पारंपरिक गैर नृत्य को पहचान दिलाने के लिए प्रयास करने होंगे। चौहान ने कहा कि शिक्षा विभाग स्कूल व कॉलेज में होने वाली प्रतियोगिताएं शहर में आयोजित करवाए तो स्थानीय खिलाडिय़ों में खेल के प्रति रूचि बढ़ेगी और शहर का नाम रोशन होगा। विशिष्ट अतिथि मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपेन्द्र सिंह थे।
जिला खेल अधिकारी जयंतिलाल ननोमा ने प्रतियोगिता का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। मंच का संचालन महारावल विद्यालय के व्याख्याता वैभव पाठक ने किया।
इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी बंशीलाल रोत, पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. हितेश भट्ट, वॉलीबाल कोच अशोक चौधीरी, पूर्व वॉलीबॉल खिलाडी बेचर भोई, देव नारायण धाबाई, हेमेन्द्र माली, राधेश्याम पाटीदार, गौरीशंकर पारगी, रमेश कटारा, प्रकाश मनात, श्यामसुदंर पाटीदार, सुखलाल पाटीदार, विपिन पण्ड्या, रितेश शर्मा, दीपिका श्रीमाल, नरेन्द्र कुंवर झाला एवं अन्य खेल आयोजन से जुडे अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे। समारोह में कार्मिकों एवं खिलाडियों को प्रसस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Hindi News/ Dungarpur / डूंगरपुर को खेलों से मिले पहचान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो