scriptदिनदहाड़े पिस्तौल की नोंक पर ज्वेलरी शॉप में लूट, CCTV कैमरे में कैद वारदात | loot in Jewellery Shop in dungarpur | Patrika News
डूंगरपुर

दिनदहाड़े पिस्तौल की नोंक पर ज्वेलरी शॉप में लूट, CCTV कैमरे में कैद वारदात

डूंरगपुर जिले के साबला कस्बे में बुधवार को दिन-दहाड़े कुछ बदमाश पिस्तौल की नोंक पर एक ज्वेलरी शॉप से करीब एक किलो वजनी चांदी के जेवरात लूट कर फरार हो गए।

डूंगरपुरOct 06, 2021 / 06:44 pm

Kamlesh Sharma

loot in Jewellery Shop in dungarpur

डूंरगपुर जिले के साबला कस्बे में बुधवार को दिन-दहाड़े कुछ बदमाश पिस्तौल की नोंक पर एक ज्वेलरी शॉप से करीब एक किलो वजनी चांदी के जेवरात लूट कर फरार हो गए।

साबला (डूंगरपुर)। डूंरगपुर जिले के साबला कस्बे में बुधवार को दिन-दहाड़े कुछ बदमाश पिस्तौल की नोंक पर एक ज्वेलरी शॉप से करीब एक किलो वजनी चांदी के जेवरात लूट कर फरार हो गए। घटना बुधवार दोपहर करीब तीन बजे साबला कस्बे के बांसवाड़ा मार्ग पर एसबीआई बैंक के निकट पारस ज्वेलरी शॉप में हुई। घटना के बाद कस्बे में सनसनी फैल गई।
पीडि़त दुकानदार महावीर भगोरिया ने बताया कि बांसवाडा मार्ग की ओर से तीन बदमाश मोटरसाइकिल पर आए तथा दुकान में घुस गए। तीनों के हाथ में पिस्तौल थी। दुकान में बैठे भानजे कौशिक से मारपीट कर दुकान में रखे थैले में तकरीबन आधा किलो से एक किलो से अधिक वजनी चांदी के जेवरात व मोबाइल लेकर बांसवाड़ा मार्ग की और भाग गए। लूट की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर साबला थाना अधिकारी मनीष खोईवाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। बदमाशों के भागने की दिशा में पुलिस ने पीछा भी किया, लेकिन वे हाथ नहीं लगे।

Home / Dungarpur / दिनदहाड़े पिस्तौल की नोंक पर ज्वेलरी शॉप में लूट, CCTV कैमरे में कैद वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो