scriptकाला जादू करने हड्डी लेकर पहुंचे बाप-बेटों को आवारा कुत्तों ने घेरा, फिर हुआ ये सब… | Dogs attacked black magic workers in Durg | Patrika News
दुर्ग

काला जादू करने हड्डी लेकर पहुंचे बाप-बेटों को आवारा कुत्तों ने घेरा, फिर हुआ ये सब…

क ाले कपड़े से चेहरा छिपाकर कालू जादू करने के नाम पर हड़्डी, नींबू, कुमकुम लेकर बैठे बाप-बेटों की जान उस वक्त मुश्किल में पड़ गई, जब आवारा कुत्तों ने उनको घेर लिया।

दुर्गJun 16, 2019 / 01:46 pm

Dakshi Sahu

black magic

काला जादू करने हड्डी लेकर पहुंचे बाप-बेटों को आवारा कुत्तों ने घेरा, फिर हुआ ये सब…

दुर्ग. क ाले कपड़े से चेहरा छिपाकर कालू जादू करने के नाम पर हड़्डी, नींबू, कुमकुम लेकर बैठे बाप-बेटों की जान उस वक्त मुश्किल में पड़ गई, जब आवारा कुत्तों ने उनको घेर लिया। कुत्तों के भौंकने से वो भागे, लेकिन शोर सुनकर लोगों की नींद खुल गई। बाप-बेटों को पकड़ लिया गया। उनके खिलाफ अंध विश्वास फैलाने पर टोनही एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।
Read more: नाबालिग से Rape करने के बाद जेल में फंदे पर झूल गया कैदी पर अफसोस मौत ने भी ठुकरा दिया…

कुत्तों के भौंकनों से जागे लोग
धमधा पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार सुबह 4 से 5 बजे की है। कुत्तों के भौंकने से निर्मल जैन (42) का परिवार किसी चोर के होने की आशंका से जाग गया। उन्होंने पड़ोसियों को जगाते हुए एक साथ बाहर निकलने की योजना बनाई। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला तो वहां नींबू, अगरबत्ती, हड्डी का टुकड़ा, कुमकुम व टोटके का अन्य सामान देखा।
जब उन्होंने देखा तब नकाबपोश बाप-बेटों को कुत्तों ने घेर रखा था, जिसकी वजह से वो भाग भी नहीं पा रहे थे। उनको पड़ोसियों की मदद से पकड़ लिया गया। उनके मुंह से कपड़ा हटाया तो वह दिलीप सेन और उसके बेटे उमेश व मनोज निकले। उनको पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
Read more: हर दिन सरकारी दफ्तर का चक्कर लगाता है भूत, अधिकारी, कर्मचारी परेशान….

पकड़़े जाने पर धमकाने लगा काले जादू से कर दूंगा बर्बाद
कुत्तों से घिरने के बाद निर्मल जैन ने जैसे ही पिता व उसके बेटों के चेहरों से कपड़ा निकाला दिलीप सेन बौखला गया। वह कहने लगा कि उसकी जमीन को हड़पा है अब उसे नहीं छोड़ेगा। वह कालू जादू सीख चुका है। अपने तंत्र मंत्र के प्रभाव से उसके परिवार को बर्बाद कर देगा।
कई बार खेत व दरवाजे पर मिला टोने-टोटके का सामान
निर्मल जैन ने पुलिस को बताया कि उनके घर के सामने से पहले भी कई बार नींबू-मिर्च मिले। ऐसा करने वाले को पकडऩे रातभर जागे लेकिन वह हाथ नहीं आया। इसी तरह खेत पर भी टोटके का सामान और पूजा करने के निशान मिलते। ऐसा करने वाले से अनजान थे।
सीसी टीवी फुटेज में मुंह बंधा होने से नहीं पहचाना
जैन परिवार ने इस तरह की हरकत करने वाले को पहचानने घर के दरवाजे पर कैमरा लगवा दिया। उसमें आधी रात को तीन लोग तांत्रिक क्रिया करते नजर आए, लेकिन मुंह बंधा होने से उनकी पहचान नहीं हो सकी।

Home / Durg / काला जादू करने हड्डी लेकर पहुंचे बाप-बेटों को आवारा कुत्तों ने घेरा, फिर हुआ ये सब…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो