scriptजिसकी लंबी आयु के लिए व्रत रखा वही पत्नी को देख झूल गया फंदे पर | Durg : Crime news in Durg | Patrika News
दुर्ग

जिसकी लंबी आयु के लिए व्रत रखा वही पत्नी को देख झूल गया फंदे पर

बच्चों को लेकर बैठी पत्नी दरवाजा खुलने का इंतजार करते रही। इसी बीच उसके पति तारेन्द्र देवांगन (३६ वर्ष) नेफांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दुर्गAug 27, 2017 / 10:21 am

Dakshi Sahu

crime
दुर्ग. विवाद के बाद घर के बाहर बच्चों को लेकर बैठी पत्नी दरवाजा खुलने का इंतजार करते रही। इसी बीच उसके पति तारेन्द्र देवांगन (३६ वर्ष) नेफांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना शुक्रवार रात लगभग दस बजे पटरी पार क्षेत्र चपरासी प्लाट शक्ति नगर की है। मामले में मोहन नगर पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
घटना की सूचना मृतक के चाचा ससुर मनोहर देवागंन ५३ वर्ष ने रात को थाना पहुंचकर दी। रात में मर्ग विवेचना नहीं करने के प्रवधान के कारण पुलिस ने घटना वाले कमरे को सील कर दिया। शनिवार सुबह शव को फंदे से उतारकर पंचनामा बनाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया।
मायके से लौटी थी महिला
मृतक की पत्नी दो दिन पहले ही तीज पर्व मनाने मायके गई थी। पति की दीर्घायु का व्रत पूरा करके जब मायके से लौटी तो तारेन्द्र नशे में धुत था। पत्नी को देखते ही वह बड़बड़ाने लगा। विवाद बढऩे पर तारेन्द्र ने पत्नी व तीनो बच्चों को हमेशा की तरह घर से बाहर निकाल दिया था।

महिला चलाती थी घर
तारेनद्र बेरोजगार था और परिवार का जिम्मा पत्नी पर था। वह घरों में काम करती थी। तारेन्द्र को परिवार वालों ने शराब छोडऩे के लिए कई बार दबाव भी बनाया था, लेकिन वह किसी की बात नहीं सुनता था।
शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा करके घर से निकाल देता था पुलिस के मुताबिक मृतक शराब का आदी था।
नशे में होता था विवाद
अक्सर नशे में पत्नी से विवाद कर उसे घर से निकाल देता था। नशा उतरने पर वह खुद दरवाजा खोलता और घर के बाहर बैठी पत्नी व बच्चों को प्रेम से भीतर ले जाता। शुक्रवार की रात घर के बाहर मृतक की पत्नी बच्चों को लेकर यही सोचकर बैठी रही। लेकिन जब बहुत देर हो गई तब उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया। वहां तारेंद्र फंदे पर लटक रहा था।

Home / Durg / जिसकी लंबी आयु के लिए व्रत रखा वही पत्नी को देख झूल गया फंदे पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो