आधी रात Private पार्ट पर हमला बर्दाश्त नहीं कर पाया पति, कर दी पत्नी की हत्या

ग्राम खपरी निवासी प्रेमिन साहू को किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही पति ने आक्रोशित होकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्या (Murder) को आत्महत्या बताने के लिए बॉडी जलाने का प्रयास किया था। (Durg crime news)

By: Dakshi Sahu

Published: 07 Jul 2019, 04:27 PM IST

दुर्ग. हत्या (Murder) की गुत्थी सुलझाने में दुर्ग पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। रविवार को पुलिस ने खुलासा किया कि तीन जुलाई को ग्राम खपरी निवासी प्रेमिन साहू को किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही पति ने आक्रोशित होकर मौत के घाट (Murder) उतार दिया था। हत्या को आत्महत्या बताने के लिए उसने अपनी पत्नी के शरीर में मिट्टी तेल डालकर बॉडी जलाने का प्रयास किया था। अंडा चौकी में एक महीने पहले यह मामला दर्ज हुआ था। पुलिस पहले इस मामले को आत्महत्या मान जांच कर रही थी, लेकिन पीएम रिपोर्ट में हत्या के बाद शव को जलाने की स्थिति स्पष्ट हो गई। (Durg crime news)

 

 

Durg  <a href=murder " src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/07/41fb2_4805465-m.jpg">

आधी रात हुआ दोनों के बीच हुआ झगड़ा
हत्यारे पति कमलेश साहू, उम्र 32 साल का पत्नी के साथ 3 जुलाई की रात को झगड़ा हुआ था। दोनों ने एक दूसरे पर झींटाकशी करते हुए आरोप लगाए। जिसके बाद देानों के बीच हाथापाई भी हुई थी। पुलिस ने बताया कि इसी बीच मृतक पत्नी ने आरोपी के प्रायवेट पार्ट को दबा दिया। जिससे पति आक्रोशित हो गया। पत्नी को जमीन से उठाकर पटक दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण पत्नी की उसी समय मौत हो गई। (Durg crime news)

 

हत्या की वारदात छिपाने रची साजिश
आरोपी पति ने पत्नी की हत्या (Murder) की वारदात छिपाने के लिए साजिश रची। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने महिला की लाश पर मिट्टी तेल छिड़क कर जला दिया। ताकि पुलिस को लगे की महिला ने आत्महत्या की है। पड़ोसियों ने बताया कि जब लाश जल रही थी तब उसमें कोई हलचल नहीं थी। इसी बात की गंभीरता से जांच की गई। जिसके बाद हत्यारे पति से कड़ी पूछताछ की गई। उसने जुर्म कबूल कर लिया। (Durg crime news)

Chhattisgarh Durg से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned