scriptखुशियों की दिवाली में पिता की डांट से रूठा बेटा 80 फीट ऊंचे पानी टंकी से कूदा, सुबह बेटे की लाश देखकर सहम गई मां | Son commits suicide after hearing father's scolding in Durg | Patrika News
दुर्ग

खुशियों की दिवाली में पिता की डांट से रूठा बेटा 80 फीट ऊंचे पानी टंकी से कूदा, सुबह बेटे की लाश देखकर सहम गई मां

Suicide in Durg:पुलिस ने बताया कि घटना स्थल पर मोहल्ले के तीन युवक पटाखा फोड़ रहे थे। उसे टंकी के ऊपर घूमते हुए देखा तो आवाज दी। लड़कों की आवाज सुनकर वह वहीं पर छिप गया।

दुर्गNov 07, 2021 / 12:01 pm

Dakshi Sahu

खुशियों की दिवाली में पिता की डांट से रूठा बेटा 80 फीट ऊंचे पानी टंकी से कूदा, सुबह बेटे की लाश देखकर सहम गई मां

खुशियों की दिवाली में पिता की डांट से रूठा बेटा 80 फीट ऊंचे पानी टंकी से कूदा, सुबह बेटे की लाश देखकर सहम गई मां

दुर्ग. पद्मनाभपुर में निर्माणाधीन पानी टंकी के ऊपर से कूदकर 19 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक की पतासाजी की। दूसरे दिन दूसरे दिन शव की शिनाख्त योगेन्द्र तांडी के रूप में हुई। शिनाख्त मृतक के पिता युधिष्ठिर तांडी ने की। उसने खाना खाने के लिए डांट दिया था। पिता की डांट से क्षुब्ध होकर बेटा घर से निकला और पांनी टंकी में चढ़कर छलांग लगा दी। पद्नाभपुर चौकी प्रभारी धरम मंडावी ने बताया घटना शुक्रवार की रात करीब 1.10 बजे की है। पोस्ट ऑफिस के पास रहने वाला योगेन्द्र तांडी पिता युधिष्ठिर तांडी (19 वर्ष) 12 वीं पास था। वह स्वाभाव से थोड़ा जिद्दी था।
पिता ने गुस्से में कहा था घर से निकल जाओ
शुक्रवार की रात किचन में जाकर नमकीन निकालकर खाने लगा। पिता ने योगेन्द्र को मना किया और खाना खाने के लिए कहा। इस पर वह तैश में आ गया और अपने पिता को पलट कर जबाव देने लगा। तब युधिष्ठिर ने गुस्से में उसे घर से निकल जाने के बोल दिया। इस पर योगेन्द्र नाराज होते घर से निकल गया। वह स्टेट पॉवर ग्रेड कंपनी के पास पहुंचा। सामने निर्माणाधीन 80 फीट ऊंची पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गया और वहां से कूद गया।
युवकों ने उसे टंकी से उतर जाने कहा था
पुलिस ने बताया कि घटना स्थल पर मोहल्ले के तीन युवक पटाखा फोड़ रहे थे। उसे टंकी के ऊपर घूमते हुए देखा तो आवाज दी। लड़कों की आवाज सुनकर वह वहीं पर छिप गया। थोड़ी देर बाद लड़कों ने देखा कि युवक लगभग 80 फीट ऊंची पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गया है। थोड़ी देर में वह कूद गया। लड़कों के शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग वहां इक_ा हो गए। इसके बाद लड़कों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। नजदीक जाकर देखने पर लड़के का सिर फ ट गया था और अधिक खून निकल रहा था। वह मौके पर ही दम तोड़ चुका था।
दोस्तों से झगड़ा हुआ, रात में युवक ने लगा ली फांसी
दुर्ग मोहन नगर थाना क्षेत्र में शंकर नगर गौरा चौरा के पास रहने वाला गणेश यादव पिता संतोष यादव (24 वर्ष) ने फांसी लगा ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। मोहन नगर टीआई जितेन्द्र वर्मा ने बताया कि शुक्रवार की घटना है। गणेश यादव का उसके दोस्तों से विवाद हो गया। इस विवाद में मारपीट हुई। गणेश घर पहुंचा और अपनी बहन से कहा कि थाना में रिपोर्ट दर्ज कराना है। उसकी बहन ने रातभर उसे रुकने के लिए कहा, लेकिन गणेश ने रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Durg / खुशियों की दिवाली में पिता की डांट से रूठा बेटा 80 फीट ऊंचे पानी टंकी से कूदा, सुबह बेटे की लाश देखकर सहम गई मां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो