scriptरेलवे ने दी बड़ी राहत, इन ट्रेनों में लगाया अतिरिक्त कोच, समर में मजे से कटेगा सफर | The additional coach put in trains, Durg Railway station | Patrika News
दुर्ग

रेलवे ने दी बड़ी राहत, इन ट्रेनों में लगाया अतिरिक्त कोच, समर में मजे से कटेगा सफर

ग्रीष्मकालीन अवकाश के कारण ट्रेनों में भीड बढ़ गई है। यात्रियों को राहत देने के लिए लंबी दूरी की ट्रेनों में अतिरिक्त कोच की व्यवस्था की गई है।

दुर्गMay 16, 2019 / 12:18 pm

Dakshi Sahu

patrika

रेलवे ने दी बड़ी राहत, इन ट्रेनों में लगाया अतिरिक्त कोच, समर में मजे से कटेगा सफर

दुर्ग. ग्रीष्मकालीन अवकाश के कारण ट्रेनों में भीड बढ़ गई है। यात्रियों को राहत देने के लिए लंबी दूरी की ट्रेनों में अतिरिक्त कोच की व्यवस्था की गई है। दुर्ग से रवाना होने वाली 18241 दुर्ग-अंबिकापुर में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाया गया है।
इस गाड़ी में भी लगाया अतिरिक्त कोच
इसी तरह 1516 0 दुर्ग -छपरा सारनाथ एक्सप्रेस में भी एक अतिरिक्त एसी-3 कोच लगाया गया है। दोनों ही ट्रनों में अतिरिक्त कोच की सुविधा बुधवार से यात्रियों को उपलब्ध कराया गया है।
आज चंद्रा-मौर्या अंडर ब्रिज से आवाजाही रहेगी बंद
भिलाई में रोड मरम्मत कार्य की वजह से गुरुवार को चंद्रा मौर्या अंडरब्रिज से टाउनशिप की ओर आवाजाही बंद रहेगी। राहगीर टाउनशिप जाने के लिए सुपेला रेलवे फाटक, प्रियदर्शनी परिसर अंडरब्रिज या फिर पॉवर हाउस ओवरब्रिज का इस्तेमाल कर सकते हैं। चंद्रा मौर्या अंडरब्रिज रोड शिवनाथ कॉम्प्लेक्स के सामने उखड़ गई है। बड़ा गड्ढा हो गया है।
आरसीसी रोड की छड़ बाहर आ गई है। इसके कारण दुर्घटना की आशंका बढ़ गई है। निगम प्रशासन ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रोड की मरम्मत शुरू किया है। रोड के दोनों तरफ बेरिकेक्ट्स लगाकर वाहनों की आवाजाही को बंद कर दिया है। गुरुवार को भी सड़क की मरम्मत की जाएगी। इस दौरान हाइवे और टाउनशिप की तरफ से वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो