scriptशिवनाथ नदी में मिली युवक की तैरते हुए लाश, एक दिन पहले घर से निकला था, सुबह मौत की खबर सुनकर सदमे में परिजन | The floating body of a young man found in Shivnath river Durg | Patrika News
दुर्ग

शिवनाथ नदी में मिली युवक की तैरते हुए लाश, एक दिन पहले घर से निकला था, सुबह मौत की खबर सुनकर सदमे में परिजन

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृत युवक की पहचान राजीव नगर भिलाई निवासी विकास गुप्ता के रूप में की गई है।

दुर्गJan 22, 2022 / 01:24 pm

Dakshi Sahu

शिवनाथ नदी में मिली युवक की तैरते हुए लाश, एक दिन पहले घर से निकला था, सुबह मौत की खबर सुनकर सदमे में परिजन

शिवनाथ नदी में मिली युवक की तैरते हुए लाश, एक दिन पहले घर से निकला था, सुबह मौत की खबर सुनकर सदमे में परिजन

दुर्ग. दुर्ग शहर के शिवनाथ नदी में एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। जेवरा-सिरसा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम गनियारी के पास एनीकट में शनिवार सुबह युवक की लाश पानी में तैरते हुए मिली है। ग्रामीणों ने नदी में युवक की लाश देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सीएसपी जितेंद्र कुमार यादव तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने गोताखोरों और स्थानीय लोगों की मदद से लाश को पानी से बाहर निकलवाया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृत युवक की पहचान राजीव नगर भिलाई निवासी विकास गुप्ता के रूप में की गई है। युवक की उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष के मध्य है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजह का खुलासा हो पाएगा।
एक दिन पहले घर से लापता था युवक
जेवरा-सिरसा थाना पुलिस ने बताया कि युवक एक दिन पहले घर से लापता था। जिसकी लाश शनिवार सुबह गनियारी एनीकट में मिली है। युवक के शरीर पर चोट के किसी तरह के निशान नहीं मिले है। घटना के बारे में युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। जिसके बाद से उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने बातया कि परिजनों से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी।
आत्महत्या के लिए महिला को उकसाया
भिलाई में पति, सास और ससुर की प्रताडऩा से परेशान महिला मौसंबी बाई चित्तौडिय़ा ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले में जांच कर आरोपी पति जैनू सिंह चित्तौडिय़ा, ससुर छोटू सिंह चित्तौडिय़ा और सास हीरापति चित्तौडिय़ा के खिलाफ धारा 304 बी, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। सुपेला टीआई सुरेश धु्रव ने बताया कि मृतका मौसंबी बाई ने पति, सास और ससुर की प्रताडऩा से परेशान थी। वर्ष 2019 में महाराष्ट्र निवासी जैनू सिंह के साथ शादी हुई, लेकिन आरोपी पैसे व सोने चांदी की मांग कर मानसिक रूप से प्रताडि़त करते थे। 19 जनवरी को मृतका को उनके पति, सास, ससुर ने मारपीट की। तब वह दक्षिण गंगोत्री के पास सुपेला रेल्वे ट्रैक से कट कर आत्महत्या कर ली। मौत के पहले भी मृतका को आरोपियों द्वारा मारपीट की जानकारी मायके पक्ष को दिया था। आरोपी जड़ी-बूटी बेचने का काम करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो