ये शख्स रेल की पटरी पर रख देता था सिलेंडर, फॉलोअर्स बढ़ाने को करता था ये 10 अजीबो-गरीब काम

  • Gas Cylinder on Railway Track : आंध प्रदेश में रहने वाला कोंगारा रामिरेड्डी बनाता था हैरतंगेज वीडियो
  • रेलवे पुलिस ने बाइक नंबर से लगाया आरोपी के घर का पता

By: Soma Roy

Updated: 16 Aug 2019, 02:14 PM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के दौर में तेजी से पॉपुलर होने की चाह में लोग तमाम हथकंडे अपना रहे हैं। इस फेहरिस्त में आंध्र प्रदेश का एक शख्स भी शामिल हो गया है। बताया जाता है कि वो यूट्यब पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए रेलवे लाइन पर सिलेंडर और बाइक जैसी खतरनाक चीजें रखता था। उसके इस पागलपन के लिए रेलवे पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

1.रेलवे पटरी पर सामान रखकर उसके परखच्चे उड़ते हुए वीडियो बनाना कोंगारा रामिरेड्डी नामक शख्स को बहुत पसंद था। आंध्र प्रदेश का रहने वाला ये शख्स जल्द मशहूर होना चाहता था। इसके लिए वो अपने यूट्यूब चैनल पर इसके वीडियो डालता था।

शादी से बचने के लिए अटल ने खुद को कर लिया था कमरे में बंद, जानें उनसे जुड़ी 10 दिलचस्प बातें

2.ज्यादा फॉलोअर्स पाने की चाह में कोंगारा रेलवे की पटरियों पर अजीबो-गरीब चीजें रखता था। जिसमें बाइक से लेकर पटाखे तक शामिल है। मगर हद तो तब हुई जब उसने रेलवे लाइन पर गैस का सिलेंडर रख दिया।

3.चित्तूर के कॉलेज से बीटेक करने वाले कोंगारा ने लाइमलाइट में आने के लिए ये काम किया था। छोटी-छोटी चीजें रखने के बाद अब वो ऐसा करना चाहता था जिससे उसके वीडियो में सबसे ज्यादा व्यूज आए। इसलिए इस बार उसने रेलवे पटरी पर सिलेंडर रखने का मन बनाया था।

4.कोंगारा के मजाक में की गई इस हरकत से सैंकड़ों लोगों की जान खतरे में पड़ सकती थी। क्योंकि गैस से भरे सिलेंडर के टकराने से विस्फोट का खतरा था। इससे बड़े नुकसान की आशंका थी।

5.आंध्र प्रदेश के इस शख्स की गैर जिम्मेदार हरकत के लिए रेलवे पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि कोंगारा की इन हरकतों पर रेलवे पुलिस की नजर पहले से ही थी। मगर उसका पता न होने के चलते उसे पकड़ा नहीं जा सकता था।

Kongara Ramireddy

7.रेलवे पुलिस के मुताबिक कोंगारा को पकड़ने के लिए उसके पते का सुराग उसी की एक वीडियो से मिला। दरअसल आंध्र प्रदेश के इस शख्स ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उसने रेलवे लाइन पर एक बाइक रख दी। इसमें उसकी बाइक नंबर आ गया था। इसी की खोजबीन करके पुलिस उस तक पहुंची थी।

8.बताया जाता है किे कोंगारा ने अपने यूट्यूब चैनल में करीब 47 वीडियो अपलोड किए हैं। जिनमें से 43 वीडियो बेहद खतरनाक पाए गए हैं।

9.पुलिस के मुताबिक कोंगारा अपने घर के पास की रेलवे ट्रैक पर सामान रखकर वीडियो बनाता था। वो फल, सब्जी और पटाखे से लेकर बाइक की चेन और सिलेंडर जैसी चीजें रखता था।

10.कोंगारा व्यूज पाने के लिए रेलवे ट्रैक पर सामान रखते हुए और ट्रेन आने के बाद उसके उड़ते हुए परखच्चों का वीडियो बनाता था। जिसे वो एडिटिंग करने के बाद अपलोड करता था।

Show More
Soma Roy Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned