scriptएक छोटी सी लौंग बना देगी आपको मालामाल बस करना होगा यह आसान सा काम | this upay of clove will help you to get rid of money problems | Patrika News
दस का दम

एक छोटी सी लौंग बना देगी आपको मालामाल बस करना होगा यह आसान सा काम

यह उपाय आपको धनवान बना सकता है।
इस उपाय को करने से आपकी हर इच्छा जल्दी पूरी होगी।
आप भगवान की कृपा पाने में कामयाब रहेंगे।

Apr 03, 2019 / 09:52 am

नितिन शर्मा

clove

एक छोटी सी लौंग बना देगी आपको मालामाल बस करना होगा यह आसान सा काम

नई दिल्ली। आज के जीवन में हर आदमी खुश रहना चाहता है और इसके लिए सबसे जरूरी चीज़ पैसा है। पैसा जीवन की सबसे महत्वपूर्ण चीज़ों में शामिल हो जाता है जिसे हासिल करने के लिए व्यक्ति कई प्रकार के उपायों को करता है फिर भी वह इसे पाने में कामयाब नहीं हो पाता। ऐसे में हम आपको लौंग का एक ऐसा अचूक उपाय बतायेंगे जिसे करने के बाद आपकी यह समस्या जल्दी ही खत्म हो जाएगी।

1.पैसा कमाने के लिए हर व्यक्ति अपनी क्षमता से अधिक मेहनत करता है लेकिन कई बार भाग्य साथ नहीं देता जिस कारण वह पिछड़ जाता है।

2.जो व्यक्ति लौंग का यह सरल और अचूक उपाय करने में कामयाब हो जाता है जल्दी ही उसकी अमीर होने की इच्छा पूरी हो सकती है।

3.लौंग के इस उपाय को कर लेने से आपको जल्दी ही एक अच्छी नौकरी, नौकरी में प्रमोशन या व्यापार क्षेत्र से जुड़े कार्यों में भी सफलता मिलती है।

4.अगर आपको पैसों का अधिक नुकसान झेलना पड़ रहा है या मुसीबतों के कारण आप परेशान रहते हैं तो लौंग का उपाय आपकी परेशानी को दूर कर देगा।

5.लौंग के इस उपाय को करने से आपके जीवन में जल्दी ही धन की देवी माता लक्ष्मी की कृपा बरसनी शुरू हो जाएगी और आप इससे लाभान्वित होंगे।

यह भी पढ़ें
घर के मेन गेट के आस-पास इन बातों का रखना चाहिए ध्यान, कभी नहीं होगा नुकसान

laxmi ji
6.लौंग के इस उपाय को करने के लिए

शुक्रवार

का दिन अच्छा रहेगा क्योंकि यह दिन माता लक्ष्मी का दिन माना जाता है।
7.शुक्रवार को सुबह समय पूर्वक उठकर स्नान आदि के बाद 11 साबुत लौंग एक लाल रंग के कपड़े में बाँधकर लक्ष्मी जी के पास रखें और घी का दीपक जलाकर लक्ष्मी जी का ध्यान करें।
8.लाल कपड़े में बंधी हुई इन साबुत लौंग को घर पैसे रखने के स्थान पर, अलमारी या तिजोरी में एक कोने में रख दें जहां बार-बार आपका हाथ ना लगे।

9.यह उपाय यकीनन आपको माता लक्ष्मी की कृपा दिलाने में कामयाब बनाएगा और सारी समस्याएं जल्दी ही खत्म होनी शुरू हो जाएंगी।
10.माता लक्ष्मी आपसे प्रसन्न होकर जल्दी ही आपकी तिजोरी भर देंगी और आप अपने परिवार को जीवन में हर प्रकार की खुशी दे पाएंगे।

Home / Dus Ka Dum / एक छोटी सी लौंग बना देगी आपको मालामाल बस करना होगा यह आसान सा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो