scriptजम्मू-कश्मीर: बिगड़े हालात के बीच कश्मीर यूनिवर्सिटी समेत कई परीक्षाएं स्थगित, स्टूडेंट्स की बढ़ी परेशानी | Exams cancelled and postponed in Jammu Kashmir | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: बिगड़े हालात के बीच कश्मीर यूनिवर्सिटी समेत कई परीक्षाएं स्थगित, स्टूडेंट्स की बढ़ी परेशानी

locationहनुमानगढ़Published: Mar 29, 2017 12:06:00 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

कश्मीर यूनिवर्सिटी (केयू), इस्लामिक यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (आइयूएसटी) और सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ कश्मीर (सीयूके) में बुधवार को होने वाली परीक्षाओं को स्थगित किया गया।

जम्मू-कश्मीर में अलगाववादियों की हड़ताल के मद्देनजर कश्मीर यूनिवर्सिटी (केयू), इस्लामिक यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (आइयूएसटी) और सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ कश्मीर (सीयूके) में बुधवार को होने वाली परीक्षाओं को स्थगित किया गया। 

मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों की कथित गोली से तीन लोगों की मौत और कई अन्य लोगों के घायल होने के विरोध में अलगाववादियों ने बुधवार को हड़ताल का आह्वान किया है। 
सुरक्षा बलों के साथ हुयी मुठभेड में जहां एक आतंकवादी मारा गया था और एक सैनिक घायल हो गया था। इस्लामिक यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी के प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार को होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। 
हालांकि परीक्षाओं को स्थगित करने का कोई कारण नहीं बताया है। इसी प्रकार, कश्मीर यूनिवर्सिटी के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि यूनिवर्सिटी में होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है और सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ कश्मीर की होने वाली सभी परीक्षा भी स्थगित हो गई है। 
स्थगित की गई परीक्षाओं के लिए नई तारीखों को बाद में अलग से अधिसूचित किया जाएगा। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो