scriptरिलायंस जियो की शानदार सौगात, कॉलेज कैंपस में स्टूडेंट्स को मुफ्त Wi-Fi | Jio Free WiFi Services in Punjab Colleges | Patrika News
Uncategorized

रिलायंस जियो की शानदार सौगात, कॉलेज कैंपस में स्टूडेंट्स को मुफ्त Wi-Fi

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखने के बाद रिलायंस जियो आए दिन कोई न कोई नया ऑफर देकर अपने प्रतिद्वंदियों की नींद उड़ा देती है।

May 21, 2017 / 09:53 am

santosh

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखने के बाद रिलायंस जियो आए दिन कोई न कोई नया ऑफर देकर अपने प्रतिद्वंदियों की नींद उड़ा देती है। अब रिलायंस जियो ने एक नया और शानदार ऑफर दिया है। इस ऑफर के अंतर्गत रिलायंस जियो स्टूडेंट्स को Wifi के जरिये मुफ्त डाटा देगी। यानी कॉलेज कैंपस में छात्र-छात्राएं मुफ्त में रिलायंस जियो Wifi को एक्सेस कर हाईस्पीड इंटरनेट डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे।
रिलायंस जियो ने कॉलेज कैंपस में मुफ्त वाईफाई सेवाएं देने के लिए पंजाब के कॉलेजों को चुना है। इसके लिए रिलायंस जियो ने बाकायदा पंजाब सरकार के साथ एक MoU (समझौता) पर हस्ताक्षर भी किए हैं। रिलायंस जियो के इस समझौते के तहत पंजाब के सभी सरकारी आईटीआई, पॉलीटेक्निक और इंजीनियरिंग कॉलेजों में वाईफाई के जरिये मुफ्त हाईस्पीड इंटरनेट डाटा कनेक्टिविटी दी जाएगी।
जाहिर है रिलायंस जियो के इस नए कदम ने अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर्स में बेचैनी पैदा कर दी है। इससे पहले रिलायंस जियो द्वारा टेलीकॉम बाजार में कदम रखने के साथ दिए गए मुफ्त ऑफर्स से एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया जैसे ऑपरेटर्स को खासा नुकसान हुआ था। 
इसके बाद मार्च में रिलायंस जियो प्राइम आने के बाद बाकी कंपनियों को भी इससे मिलते-जुलते प्लान पेश करने पड़े और नुकसान उठाना पड़ा, जबकि रिलायंस जियो अपने साथ नए ग्राहकों को जोड़कर मुनाफा कमाने में लगी रही।
इस बाबत देश में दूसरे पायदान के टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन ने कहा कि भारतीय टेलीकॉम बाजार के हालात आने वाले वक्त में भी नाजुक बने रहेंगे। माना जा रहा है कि आने वाले वक्त में फिर से कोई नया प्रमोशनल ऑफर लाकर रिलायंस जियो बाजार में हलचल पैदा कर सकती है।

Home / Uncategorized / रिलायंस जियो की शानदार सौगात, कॉलेज कैंपस में स्टूडेंट्स को मुफ्त Wi-Fi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो