scriptAssam Assembly Elections 2021: असम के इस इलाके में पीएम मोदी करेंगे रैली, ट्वीट कर कही बड़ी बात | Assam Assembly Elections 2021 PM Modi Rally in Karimganj | Patrika News
चुनाव

Assam Assembly Elections 2021: असम के इस इलाके में पीएम मोदी करेंगे रैली, ट्वीट कर कही बड़ी बात

असम के करीमगंज में पीएम मोदी की रैली

Mar 18, 2021 / 08:59 am

धीरज शर्मा

PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। असम विधानसभा चुनाव ( Assam Assembly Elections 2021 ) में एक बार फिर जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी आश्वस्त है। हालांकि इस भरोसे के बाद भी पार्टी किसी भी तरह की लापरवाही बरतने के मूड में नहीं है। यही वजह है कि बीजेपी के सबसे बड़े ब्रांड फेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) 18 मार्च को प्रदेश में मौजूद रहेंगे।
पीएम मोदी गुरुवार को करीमगंज इलाके में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। दरअसल पीएम मोदी एक मात्र ऐसा चेहरा है, जिसके दम पर बीजेपी चुनाव दर चुनाव अपने विजय रथ को आगे बढ़ा रही है। वैसे तो कई स्टार प्रचारक पार्टी के लिए वोट बंटोरने में जुटे हैं, लेकिन पीएम मोदी की रैली का सीधा फायदा पार्टी को वोट के रूप में मिलता है।
यही वजह है कि असम में दोबारा सत्ता पर काबिज होने के लिए पीएम मोदी एक बार फिर कमान हाथ में लेंगे।

यह भी पढ़ेंः Assam Assembly Elections 2021: असम में योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार, कांग्रेस को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

https://twitter.com/narendramodi/status/1372153550403375107?ref_src=twsrc%5Etfw
विधानसभा चुनावों के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को असम दौरे पर रहेंगे। करीमगंज में होने वाली रैली में पीएम मोदी शामिल होंगे। बताया जा रहा है ये रैली दोपहर तीन बजे बाद होगी। खास बात यह है कि इस रैली को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी उत्साहित भी हैं।
यही वजह है कि पीएम मोदी ने खुशी जाहिर करते हुए एक ट्वीट भी किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने जनता से खास अपील भी की।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- ’18 मार्च को मैं असम में रहूंगा। करीमगंज में रैली के दौरान असम जैसे महान राज्य के लोगों के बीच उपस्थित रहने को लेकर उत्सुक हूं। पिछले पांच साल में असम की जनता ने विभिन्न क्षेत्रों में सकारात्मक परिवर्तन देखा है। विकास के एजेंडे को जारी रखने के लिए राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) को जनता का आशीर्वाद चाहिए।’
योगी ने गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां
इससे पहले 17 मार्च को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने असम में तीन रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को तो गिनाया ही साथ ही कांग्रेस पर घुसपैठियों को पनाह देने का आरोप भी लगाया।
सीएम ने असम में घुसपैठियों को बसाने के लिए कांग्रेस की सरकारों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति तुष्टिकरण की रही है।

यह भी पढ़ेंः Assam Assembly Elections 2021: बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने बताया, क्यों होगी प्रदेश में वापसी

योगी ने कहा- असम का चुनाव सभ्यता, संस्कृति और अस्मिता बचाने का चुनाव है। योगी ने कलई गांव में कहा कि ये बोडो क्षेत्र कांग्रेस की उग्रवाद और अलगाववाद की नीतियों की भेंट चढ़ गया था लेकिन पीएम मोदी की सबका साथ सबका विकास नीति के कारण यहां अच्छे परिणाम देखने को मिल रहे हैं।

Home / Elections / Assam Assembly Elections 2021: असम के इस इलाके में पीएम मोदी करेंगे रैली, ट्वीट कर कही बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो