scriptपूर्वाञ्चल में दिखाया भाजपा ने दम, मोदी बोले बुलडोजर लेकर फिर आ रहे हैं हम | BJP showed power in Purvanchal seventh phase elections Modi yogi | Patrika News
चुनाव

पूर्वाञ्चल में दिखाया भाजपा ने दम, मोदी बोले बुलडोजर लेकर फिर आ रहे हैं हम

UP Vidhansabhaa Chunav में प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जोरदार प्रचार किया।

लखनऊMar 04, 2022 / 08:53 pm

Dinesh Mishra

File Photo of PM Modi During UP Elections

File Photo of PM Modi During UP Elections

UP Assembly Elections 2022 उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव ढलान की ओर है। ऐसे में भाजपा ने सत्ता में दोबारा काबिज होने के लिए पूरे दिग्गजों की फौज यहां उतार दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शुक्रवार को मिर्जापुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। भाजपा के चाणक्य माने जाने वाले अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शुक्रवार को पूर्वांचल में चुनावी सभाएं की। इस दौरान मोदी ने अपने पूरे जोश में भाजपा के लिए प्रचार किया।
पीएम मोदी का पूर्वाञ्चल

शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी ने मिर्जापुर, भदोही, विधानसभाओं की संयुक्त रैली को संबोधित किया। रैली में मिर्जापुर जिले की छानवे, मिजार्पुर नगर, मझंवा, चुनार, मड़िहान तथा भदोही जिले की भदोही, ज्ञानपुर, औराई विधानसभाओं के पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, पार्टी समर्थक तथा जनसामान्य प्रधानमंत्री को सुनने के लिए रैली में पहुंचे।
अमित शाह ने गाजीपुर में दिखाई ताकत

केन्द्र सरकार में गृह तथा सहकारिता मंत्री अमित शाह शुक्रवार को गाजीपुर में तीन जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह की मदरा खेल मैदान अलीपुर, जखनियां में होगी। इसके बाद दो बजे से विरनों, जंगीपुर से टाउन नेशनल इंटर कालेज, सैदपुर, गाजीपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने कहा कि अब यहाँ बुलडोजर चलता है इस बार सरकार के विकास का ठप्पा लग रहा है।
कमल पर बैठकर लक्ष्मी आती है – रक्षामंत्री

रक्षा मंत्री तथा लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह जौनपुर के मल्हनी के जूनियर हाई स्कूल, कुद्दूपुर में सभा को सम्बोधन किया। जौनपुर की सभा में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- देवी लक्ष्मी कभी भी ‘साइकल’ या ‘हाथी’ पर बैठकर नहीं आती हैं। ना ही ‘हाथ का पंजा’ हिलाते हुए आती हैं। लक्ष्मी हमेशा ‘कमल’ पर बैठकर आती हैं। बीजेपी की सरकार हर साल होली और दिवाली पर मुफ्त एलपीजी सिलिंडर बांटेगी।

Home / Elections / पूर्वाञ्चल में दिखाया भाजपा ने दम, मोदी बोले बुलडोजर लेकर फिर आ रहे हैं हम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो