scriptपीएम मोदी बोले ‘मुस्लिम महिलाएं चुपचाप बीजेपी को वोट करने के लिए तैयार’ | PM Modi said 'Muslim women are ready to silently vote for BJP' | Patrika News
चुनाव

पीएम मोदी बोले ‘मुस्लिम महिलाएं चुपचाप बीजेपी को वोट करने के लिए तैयार’

Uttar Pradesh Vidhansabha Chunav 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण को लेकर पीएम मोदी ने 14 फरवरी को कानपुर में रैली की। इस दौरान उन्होने मुख्य तौर पर मुस्लिम महिलाओं को लेकर विकास की बातें कहीं। उन्होने कहा कि मुस्लिम बहनें इस समय भाजपा सरकार से बहुत खुश हैं। उन्हें घर की चार दीवारी में घुटने से बाहर निकालने का काम हमने किया है। इन चुनावों में मुस्लिम महिलाएं भी चुप रहकर भाजपा को वोट करेंगी।

लखनऊFeb 14, 2022 / 06:12 pm

Dinesh Mishra

PM Modi File Photo

PM Modi File Photo

UP Assembly Election 2022 प्रधानमंत्री ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि घोर परिवारवादियों ने यूपी को दिन रात लूटा। यहां के लोगों को अपराधियों, दंगाइयों और माफियाओं के हवाले कर दिया। यूपी में चुनाव के दो चरणों से सामने आ रही बातों से घोर परिवारवादी चारों खाने अभी से चित हो गए हैं। यहां के लोग रंगों की होली दस दिन पहले ही मनाएंगे, दस मार्च को चुनाव नतीजे आते ही धूमधाम से रंगों की होली मनेगी।
होली से पहले रंग गुलाल लगाएंगे

कानपुर देहात के शहबाजपुर में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आपका ये प्यार निरंतर प्रेरित करता है कि आपके लिए दिन रात मेहनत करूं और खुद को खपाता रहूं। उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में रंगो वाली होली 10 दिन पहले ही मनाई जाएगी। 10 मार्च को ही जब चुनाव नतीजे आएंगे, धूम-धाम से रंगों वाली होली शुरू हो जाएगी। यूपी के लोगों ने इन्हें 2014 में हराया, 2017 में फिर से हराया और 2019 में फिर एक बार हराया और अब 2022 में भी घोर परिवारवादी फिर से हारेंगे। मोदी ने कहा कि परिवारवादी लोग चुनाव में आते हैं तो नया पार्टनर लाते हैं। नए साथी के कंधे से चलते हैं और हर चुनाव में साथी बदलते हैं। ऐसे लोगों पर भरोसा कर सकते हैं, क्या साथ चल सकते हैं। जो परिवार लेकर चलते हैं, वो युवाओं, माताओं और बहनों का भला करेंगे क्या।
गोवा में हिन्दू वोट बांटने गए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि हिंदू वोटों को बांटना चाहते हो तो किसके वोट इकट्ठा करना चाहते हो। वोट बांटने की राजनीति करने वालों से सावघान रहें। कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी के एक नेता जो गोवा में चुनाव पहली बार लड़ रहे हैं उनसे पूछा गया कि गोवा में आपकी पार्टी का कोई वजूद तो है नहीं, आप यहां चुनाव लड़ने क्यों आए हो। वो कहते है कि हमने तो इस पार्टी से इसलिए गठंधन किया है, क्योंकि हम गोवा में हिंदू वोटों को बांटना चाहते हैं। ये हिम्मत, क्या लोकतंत्र और सेक्युरिज्म है, ये खुलेआम कहें कि हम हिंदू वोटों को बांटना चाहते हैं, ये किसके वोट इकट्ठा करना चाहते हैं। ये भेदभाव और क्या ये भाषा लोकतंत्र की है। गोवा के मतदाताओं से कहना चाहता हूं कि ये मौका है इस प्रकार की राजनीति को दफना देने का।
प्रधानमंत्री ने कहा कि सारी समस्याओं का समाधान विकास में ही है। विपक्ष मतदाताओं को गुमराह करते हैं। फिर बाद में हार का ठीकरा जनता के सिर मढ़ देते हैं। सपा पर हमला करते हुए कहा कि घोर परिवारवादियों ने यूपी को दिन रात लूटा। यहां के लोगों को अपराधियों, दंगाइयों और माफियाओं के हवाले कर दिया। इन लोगों का बस चलता तो कानपुर और यूपी के शहरों में हर एक मोहल्ला माफियागंज के नाम पर बना देते।
उन्होंने कहा कि यूपी के पहले चरण की वोटिंग और दूसरा चरण का ट्रेंड आया है, इसमें चार बातें साफ कर दी है। इसमें पहली कि भाजपा की सरकार योगी जी की सरकार फिर से आ रही है, जोर शोर से आ रही है, गाजे बाजे के
सीएम योगी ने कहा कि ‘कांग्रेस को बर्बाद करने भाई बहन एक साथ लगे

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस को बर्बाद करने के लिए दोनों भाई बहन ही काफी हैं। दूसरा हर जाति, बिरादरी, वर्ग के लोग बिना बंटे, गांव और शहर बिना बंटे और बिना भ्रम में पड़े एक जुट होकर यूपी के तेज विकास के लिए वोटिंग करके पहले फेज में भाजपा को बहुत आगे बढ़ा दिया और दूसरा फेज भी बढ़ रहा है। तीसरा हमारी मताओं और बहनों ने भाजपा की जीत का झंडा खुद उठा लिया है। माताओं और बहनों ने सुरक्षा के नाम और सम्मान पूर्वक जो जीवन मिल रहा है उसके बीजेपी को जिताने का झंडा उठा लिया है।
मुस्लिम बहनें चुपचाप बिना शोर किए और मन बनाकर मोदी को Vote करेंगी

पीएम मोदी ने कहा कि मुस्लिम महिलाएं आशीर्वाद देने घर से निकल रही हैं। हमारी मुस्लिम महिलाएं, बहनें-बेटियां जानती हैं कि जो सुख दुख में काम आता है, वहीं अपना होता है। इन चार बातों ने ही घोर परिवारवादी लोगों को चारों खानों पर चित कर दिया है, उनको पराजित कर दिया है।

Home / Elections / पीएम मोदी बोले ‘मुस्लिम महिलाएं चुपचाप बीजेपी को वोट करने के लिए तैयार’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो