scriptआज उत्सव का दिन, फैसले के लिए मतदाताओं का आभार : पीएम मोदी | Patrika News
चुनाव

आज उत्सव का दिन, फैसले के लिए मतदाताओं का आभार : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि आज उत्साह और उत्सव का दिन है। प्रचंड जीत के लिए पीएम मोदी ने जनता और कार्यकताओं का आभार जताया है। चार राज्यों में बीजेपी की शानदार जीत के बाद उन्होंने कहा कि युवा मतदाताओं ने भाजपा की जीत पक्की की है। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी ने इतिहास रचा दिया है। चारों दिशाओं से आशीर्वाद मिल है।

नई दिल्लीMar 10, 2022 / 08:40 pm

Shaitan Prajapat

pm_modi

pm_modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शाम को दिल्ली भाजपा मुख्यालय से जनता को संबोधन किया है। पीएम मोदी ने कहा कि आज उत्साह और उत्सव का दिन है। प्रचंड जीत के लिए पीएम मोदी ने जनता और कार्यकताओं का आभार जताया है। चार राज्यों में बीजेपी की शानदार जीत के बाद उन्होंने कहा कि युवा मतदाताओं ने भाजपा की जीत पक्की की है।

चारो दिशाओं से मिला आशीर्वाद
पीएम मोदी ने कहा कि UP ने अनेक प्रधानमंत्री दिए, कार्यकाल पूरा कर दोबारा CM चुने जाने का ये पहला उदाहरण है। उन्होंने कहा कि गोवा में गलत निकल गए सारे एग्जिट पोल, जनता ने तीसरी बार जनादेश दिया। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी ने इतिहास रचा दिया है। चारों दिशाओं से आशीर्वाद मिल है। चुनाव नतीजे प्रो पुअर गवर्नेंस पर जनता की मजबूत मुहर है।

पीएम मोदी ने विरोधियों पर बोला हमला
पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा, महिलाएं बीजेपी की जीत की सारथी बनीं हैं। बीजेपी ने गरीबों को उनका हक दिलाया है। इस बीच मोदी ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा, ज्ञानी लोग यूपी को जातिवाद के चश्मे से देखते थे। इन ज्ञानियों को सबक दिया है। ज्ञानी लोग देश की भलाई के लिए नए तरीके से सोचे।

पीएम मोदी बोले, होली आज से ही शुरू हो गई है
भाजपा मुख्यालय में पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि होली आज से ही शुरू हो गई है। हम अपने काम को शत-प्रतिशत पूरा करेंगे। देश का कल्याण ही हमारा मंत्र है। हम हर गरीब के घर तक पहुंचेंगे। यूपी में लगातार दूसरी बड़ी जीत मिली है। उत्तराखंड में भाजपा ने इतिहास रचा है। कार्यकर्ताओं ने अपना वादा पूरा किया।

37 साल बाद किसी पार्टी ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की : पीएम मोदी
यूपी में बीजेपी को बहुमत मिलने के बाद पीएम मोदी ने जनता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि 37 साल बाद किसी पार्टी ने यूपी में लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की है।

 

लोगों ने जातिवाद नहीं, विकासवाद की राजनीति को चुना
देश की महिलाओं को नमन, जहां अधिक मतदान वहां बीजेपी की बंपर जीत हुई है। यूपी के लोगों ने जातिवाद नहीं, विकासवाद की राजनीति को चुना है। 2022 के नतीजों ने 2024 के नतीजे तय कर दिए हैं।

जनता ने पीएम मोदी की नीतियों पर मुहर लगाई : जेपी नड्डा
पीएम मोदी ने से पहले जेपी नड्डा ने कहा कि चुनाव नतीजों से साफ है, जनता ने पीएम मोदी की नीतियों पर मुहर लगाई है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने भारतीय राजनीति की संस्कृति बदली है।

 

 

Home / Elections / आज उत्सव का दिन, फैसले के लिए मतदाताओं का आभार : पीएम मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो