scriptUP Assembly Elections 2022 : RLD में बगावत रोेकने को आगे आई ये महिला, नाम जान हो जाएंगे हैरान | RLD president Jayant wife Charu tweeted | Patrika News
चुनाव

UP Assembly Elections 2022 : RLD में बगावत रोेकने को आगे आई ये महिला, नाम जान हो जाएंगे हैरान

UP Assembly Elections 2022 रालोद में बगावत शांत करने को इस महिला ने संभाला कमान,नाम जान हो जाएंगे हैरानगठबंधन में टिकट वितरण को लेकर रालोद में हुई बगावत को शांत करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत की पत्नी ने अब मोर्चा संभाल लिया है। इस बारे में चौधरी जयंत की पत्नी चारू चौधरी ने बकाएदा एक ट्वीट भी किया है जो कि पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए है।

मेरठJan 21, 2022 / 12:36 pm

Kamta Tripathi

UP Assembly Elections 2022 : RLD में बगावत शांत करने को इस महिला ने संभाला कमान, नाम जान हो जाएंगे हैरान

UP Assembly Elections 2022 : RLD में बगावत शांत करने को इस महिला ने संभाला कमान, नाम जान हो जाएंगे हैरान

UP Assembly Elections 2022 सपा रालोद गठबंधन में टिकट को लेकर दोनों ही दलों के कार्यकर्ताओं में रोष है। रालोद कार्यकर्ता जहां पश्चिमी उप्र में पार्टी के लिए अधिक सीटों के मिलने की उम्मीद लगाए हुए थे। वहीं दूसरी ओर सपा कार्यकर्ता भी बागपत में सपा के लिए टिकट की उम्मीद लगा रहे थे। लेकिन दोनों दलों के मुखियाओं ने टिकट वितरण में कार्यकर्ताओं की अनदेखी की। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने बगावत शुरू कर दी है। रालोद में हुई बगावत पार्टी पदाधिकारियों के इस्तीफे तक पहुंच गई है। रालोद में हो रही बगावत पर राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत ने चुप्पी साध ली है।
इसके बाद भी टिकट वितरण के बाद रालोद नेताओं,कार्यकताओं का उपजा असंतोष शांत नहीं हो रहा है। लेकिन अब कार्यकर्ताओं को जवाब देने के लिए रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत की पत्नी चारू चौधरी बीच में आ गई हैं। चारू चौधरी ने पार्टी में बगावत का सुर बुलंद कर रहे नेताओं और कार्यकर्ताओं को ट्वीट के माध्यम से जवाब दिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा है कि जब जयंत के 15 महीने पहले पूछा था कि अगर चुनाव हिंदू-मुस्लिम पर ही लड़ना है तो मुझे पहले ही बता दो मैं दिल्ली में, घर में ही खुश हूं।
यह भी पढ़े : UP Assembly Elections 2022 : चंद्रशेखर और ओवैसी बने टेंशन बागी भी कर रहे परेशान,गन्ना बेल्ट पर चरम पर घमासान

इसके बाद जयंत की पत्नी चारू ने लिखा है कि अब आप लोगों ने इतनी आफत क्यों मचा रखी है। अंत में चारू ने भावनात्मक अपील करते हुए कहा है कि बड़े चौधरी के बिना ये पहला चुनाव है और आप लोगों के साथ की जरूरत है।” बताया जा रहा है कि चारू के इस ट्वीट के बाद रालोद में बगावती सुर ढीले हो गए हैं। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि जयंत ने इस पूरे प्रकरण पर पूरी चुप्पी साध ली है। इस संबंध में बागपत के रालोद जिलाध्यक्ष डा. जगपाल सिंह तेवतिया ने कहा कि पार्टी का हर पदाधिकारी, नेता और कार्यकर्ता अध्यक्ष के साथ है। गठबंधन के धर्म का पूरा पालन किया जाएगा।

Home / Elections / UP Assembly Elections 2022 : RLD में बगावत रोेकने को आगे आई ये महिला, नाम जान हो जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो