scriptगुजरात चुनावः कांग्रेस पर BJP का बड़ा आरोप, सांबित पात्रा बोले- पैसे बांटकर वोट मांग रही कांग्रेस | Patrika News
चुनाव

गुजरात चुनावः कांग्रेस पर BJP का बड़ा आरोप, सांबित पात्रा बोले- पैसे बांटकर वोट मांग रही कांग्रेस

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है। भाजपा प्रवक्ता सांबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस पर वोट के लिए पैसे बांटने का आरोप लगाया है।

नई दिल्लीNov 23, 2022 / 02:48 pm

Prabhanshu Ranjan

congress_cash_distribuation_.jpg

Sambit Patra Allegation on Congress Distributing Money for votes in gujarat

Gujarat election 2022 गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को होनी है। चुनाव के लिए प्रचार अभियान पूरे जोरों पर है। इस बीच भाजपा ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है। भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस गुजरात के विधानसभा चुनाव में वोट जुटाने के लिए पैसे बांट रही है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर करते हुए यह आरोप लगाया है।

दरअसल गुजरात के वडोदरा के डभोई से कांग्रेस के उम्मीदवार बालकृष्ण ढोलर चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को पैसे बांटकर वोट देने की अपील कर रहे हैं। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने चुनाव प्रचार के दौरान पैसे बांटने का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, गुजरात चुनाव में पैसे देकर वोट जुटाने में लगी कांग्रेस।

https://twitter.com/sambitswaraj/status/1595278330462208000?ref_src=twsrc%5Etfw

पात्रा ने आगे कहा कि चुनाव प्रचार में पैसे बांटकर वडोदरा के डभोई से कांग्रेस प्रत्याशी बालकृष्ण ढोलर कर रहे वोट की अपील। कांग्रेस पर गुजरात को दुनिया भर में बदनाम करने का आरोप लगाते हुए पात्रा ने आगे कहा, लेकिन गुजरात की जनता, गुजरात को दुनिया भर में बदनाम करने वाले लोगों के किसी भी प्रकार के झांसे में नहीं आने वाली है।

इसके साथ ही पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर झूठे चुनावी वादे कर जनता को धोखा देने और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर पंजाब की चिंता छोड़कर चुनावी राज्यों में व्यस्त रहने का आरोप लगाते हुए कहा, झूठे और चुनावी वादे कर जनता को धोखा देना आप की पहचान बन चुकी है।

पंजाब के विभिन्न विभागों के संविदाकर्मी अपनी मांग को लेकर सड़कों पर हैं लेकिन मुख्यमंत्री भगवंत मान को पंजाब से ज्यादा चुनाव की चिंता हैं। आज पंजाब का किसान हो या नौजवान, हर वर्ग सड़कों पर है और सीएम चुनावी प्रचार में।

Home / Elections / गुजरात चुनावः कांग्रेस पर BJP का बड़ा आरोप, सांबित पात्रा बोले- पैसे बांटकर वोट मांग रही कांग्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो