scriptBJP विधायक का मालिश करते हुए Video वायरल, वोटिंग से पहले जनता को लगा रहे तेल | Video Viral Massaging Sonbhadra BJP MLA in up assembly elections | Patrika News
चुनाव

BJP विधायक का मालिश करते हुए Video वायरल, वोटिंग से पहले जनता को लगा रहे तेल

UP Vidhansabha Chunav में लगातार भाजपा विधायक अपने निठल्ले रवैये को लेकर जनता से माफी मांगते नज़र आ रहे हैं। एक बार फिर से सोनभद्र के भाजपा नेता वोटिंग से ठीक पहले जनता के बीच जाकर तेल मालिश करते हुए दिख रहे हैं। उनका एक वीडियो भी वायरल हो गया है।

सोनभद्रFeb 27, 2022 / 12:25 pm

Dinesh Mishra

Symbolic Photo to Show BJP In Sonbhadra by BJP Party Flag

Symbolic Photo to Show BJP In Sonbhadra by BJP Party Flag

UP Assembly Elections 2022 में भाजपा विधायक अपनी गलतियों के लिए मतदाताओं से माफी मांग रहे हैं। कभी मंच पर उठक बैठक करके चर्चा में बनें हुए हैं। तो कभी धरना देकर जनता के साथ होने की बात कर रहे हैं। अब एक बार फिर से भाजपा विधायक वोटिंग से ठीक पहले चर्चा में हैं। वो लगातार जनता के बीच जाकर तेल लगा रहे हैं। बिल्कुल ठीक समझा आपने। भाजपा विधायक भूपेश चौबे फिर से चर्चा में हैं। वो भी जनता को तेल लगाने के लिए यानी तेल लेकर हर बुजुर्ग वोटर की मालिश करते नज़र आ रहे हैं। रॉबर्टसगंज में विधायक का एक बुजुर्ग व्यक्ति को तेल मालिश करते हुए नया वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह कथित तौर पर एक बुजुर्ग व्यक्ति के शरीर पर तेल से मालिश करते हुआ दिखाई दे रहे है।
भाजपा विधायक तेल लगाने में जुटे

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें वह एक महिला के सामने कथित तौर पर ‘दंडवत’ प्रणाम करते नजर आ रहे हैं। पिछले हफ्ते, चौबे ने रॉबर्ट्सगंज में एक चुनावी रैली में चर्चा बटोरी थी, जब वे अपने कान पकड़े खड़े थे और पिछले पांच वर्षों के दौरान हुई अपनी गलतियों के लिए क्षमा मांग रहे थे।
यह भी पढे: UP मे 3 प्रमुख पिछड़े नेताओं की अग्नि परीक्षा, जीते तो बादशाह, हारे तो..

इसके पहले स्वस्थ्य मंत्री भी लगा रहे थे तेल

उन्होंने झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और विधायक भानु प्रताप शाही की मौजूदगी में ऐसा किया था, जो उनके पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए वहां गए थे। चौबे ने 2017 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के अविनाश कुशवाहा को 40,000 से अधिक मतों के अंतर से हराया था।ब्राह्मण बहुल इस सीट से बीजेपी ने उन्हें फिर से मैदान में उतारा है। इस बार सपा ने कुशवाहा को मैदान में उतारा है, जबकि बसपा ने ब्राह्मण उम्मीदवार अविनाश शुक्ला को मैदान में उतारा है।
sonbhadra_bjp_leader.jpg

Home / Elections / BJP विधायक का मालिश करते हुए Video वायरल, वोटिंग से पहले जनता को लगा रहे तेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो