scriptWest Bengal Assembly Elections 2021: अमित शाह ने कहा, 2 मई तक दीदी के पैर सही हो जाएंगे | West Bengal Assembly Elections 2021: Amit Shah attacks mamta banerjee | Patrika News
चुनाव

West Bengal Assembly Elections 2021: अमित शाह ने कहा, 2 मई तक दीदी के पैर सही हो जाएंगे

West Bengal Assembly Elections 2021: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी के पास राज्य के विकास के लिए कोई एजेंडा नहीं है। देश से बाहर के घुसपैठिए बंगाल में आकर यहां के लोगों का हक छीन रहे हैं।

Apr 18, 2021 / 09:06 pm

सुनील शर्मा

West Bengal Assembly Elections 2021: कोलकाता। पश्चिम बंगाल में एक रैली के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह मृत लोगों के शवों पर भी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि दो मई तक दीदी के पैरों की चोट सही हो जाएगी। केन्द्रीय गृहमंत्री ने आगे कहा कि जब वह राज्यपाल को अपना त्यागपत्र देने जाएंगी तो वह अपने पैरों पर चलने में समर्थ होंगी।
यह भी पढ़ें
-

West Bengal Assembly Elections 2021 अमित शाह ने ममता पर साधा निशाना, बोले- बंगाल का धरतीपुत्र ही बनेगा BJP का मुख्यमंत्री

उन्होंने कहा कि हाल ही में ममता दीदी का एक ऑडियो सामने आया है जिसमें वह लोगों को 4 लोगों के शवों के साथ जुलूस निकालने की बात कह रही हैं। उन्हें लाशों पर राजनीति करते हुए शर्म आनी चाहिए। अमित शाह ने आगे कहा कि ममता बनर्जी के पास राज्य के विकास के लिए कोई एजेंडा नहीं है। देश से बाहर के घुसपैठिए बंगाल के लोगों का हक छीन रहे हैं। वे यहां के लोगों के हिस्से की नौकरियां लेते हैं, उनके हिस्से का राशन ले लेते हैं, बंगाल में आकर कानून व्यवस्था को ध्वस्त कर देते हैं। इन सब चीजों को रोकने का काम केवल भाजपा ही कर सकती है, अन्य किसी पार्टी के पास यह क्षमता नहीं है।
यह भी पढ़ें
-

West Bengal Assembly Elections 2021: ममता पर अमित शाह का वार, बोले- ‘दीदी’ 2 मई को अपना इस्तीफा तैयार रखें

गृहमंत्री ने आगे कहा कि अपनी चुनावी रैलियों में दीदी 12 मिनट का भाषण देती हैं जिसमें से 10 मिनट मुझे और मोदीजी को गालियां देती हैं और बचे हुए दो मिनट सुरक्षा बलों को कोसने में लगा देती हैं। उन्होंने बंगाल के युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार आने पर पांच साल के अंदर हर परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी दी जाएगी। अमित शाह ने रैली में बंगाल के विकास का वादा करते हुए कहा कि हम जनता की सभी अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे।

Home / Elections / West Bengal Assembly Elections 2021: अमित शाह ने कहा, 2 मई तक दीदी के पैर सही हो जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो