scriptशाहरुख खान के चलते आमिर खान ने छोड़ दी फिल्म | Aamir Khan Refused Josh Because of Shah Rukh Khan's Role | Patrika News
मनोरंजन

शाहरुख खान के चलते आमिर खान ने छोड़ दी फिल्म

फिल्म ‘जोश’ में आमिर खान ने ऐश्वर्या राय के अपोजिट रोल को इसलिए ठुकरा दिया था कि उसमें शाहरुख खान भी मुख्य किरदार में थे।

कानपुरOct 25, 2016 / 11:07 am

santosh

खबर है कि वर्ष 2000 में आई फिल्म ‘जोश’ में आमिर खान ने ऐश्वर्या राय के अपोजिट रोल को इसलिए ठुकरा दिया था कि उसमें शाहरुख खान भी मुख्य किरदार में थे। वे शाहरुख के साथ काम नहीं करना चाहते थे और उन्होंने इसके लिए ना कह दिया। इस बात का खुलासा हाल ही फिल्म के डायरेक्टर मंसूर अली ने किया है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन शाहरुख की बहन के रोल में नजर आई थीं। 
वहीं चंद्रचूड़ सिंह ने उनके प्रेमी का किरदार निभाया था। लंबे समय बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि चंद्रचूड़ के रोल के लिए आमिर खान को अप्रोच किया गया था, लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने इंकार कर दिया। 
18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान फिल्म के निर्देशक मंसूर अली ने बताया कि आमिर ने शाहरुख की वजह से फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। स्क्रिप्ट देखने के बाद आमिर को लगा कि शाहरुख ही पूरी फिल्म में छाए रहेंगे। उनका रोल फिल्म में कुछ भी नहीं होगा। उन्होंने यह भी बताया कि उस दौरान आमिर अपनी रोमांटिक इमेज भी बदलना चाहते थे। 

Home / Entertainment / शाहरुख खान के चलते आमिर खान ने छोड़ दी फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो