scriptएक्शन हीरो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म की धीमी रही शुरुआत | An Action Hero Box Office Collection Day 1: Ayushmann Khurrana film performance at ticket window | Patrika News
बॉलीवुड

एक्शन हीरो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म की धीमी रही शुरुआत

An Action Hero Box Office Collection Day 1: एक्शन हीरो इस साल आयुष्मान खुराना की तीसरी बॉलीवुड रिलीज है। इससे पहले, Ayushmann Khurrana की अनेक और डॉक्टर जी मूवी रिलीज हुई थी। जानिए पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म एन एक्शन हीरो को मिला कैसा रिस्पांस।

नई दिल्लीDec 03, 2022 / 11:34 am

Anju Chaudhary Bajpai

action_hero_main.jpg

An Action Hero Box Office Collection Day 1

An Action Hero Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की एक्शन थ्रिलर फिल्म इस हफ्ते सिनेमाघरों में धूम मचा दी है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार रहा जिसकी वजह से फिल्म लोगों के बीच इंट्रस्टिंग बनी हुई है। साथ ही मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही के सिजलिंग सॉन्ग ने भी फिल्म को काफी पब्लिसिटी दिलाई है। हालांकि फिल्म की शुरुआत धीमी रही लेकिन फिल्म को मिले रिस्पांस को देखते हुए, आने वाले दिनों में इसके बढ़ने की उम्मीद है। फैंस को फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग पसंद आ रही है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा जयदीप अहलावत का भी रोल काफी दमदार दिखाया गया है। बिना किसी हीरोइन के यह आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म है। यह फिल्म पूरी तरह से आयुष्मान खुराना यानी की मानव पर ही बेस्ड दिखाई गई है। इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार मिले हैं। इस बात से यह साफ होता है कि फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। हो सकता है कि आने वाले समय में यह फिल्म बॉक्स ऑफस पर नया रिकोर्ड बना पाए।

An Action Hero बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट


An Action Hero (एन एक्शन हीरो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1) इस साल फिल्म an action hero आयुष्मान खुराना की तीसरी बॉलीवुड रिलीज है। इससे पहले, उनकी फिल्म डॉक्टर जी रिलीज हुई थी। फिल्म डॉक्टर जी ने शुरुआती दिन में ही 3 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। अगर बात करें Ayushmann Khurrana की फिल्म एक एक्शन हीरो की तो यह फिल्म पहले दिन में 2 करोड़ रुपये की भी पूरी कमाई नहीं कर पाई। सूत्रों की माने तो फिल्म ने पहले दिन में 1-1.5 करोड़ रुपये कमाए हैं।

कैसी है फिल्म An Action Hero

अनिरुद्ध अय्यर निर्देशित फिल्म में जयदीप अहलावत भी लीड रोल में नजर आए। 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म an action hero एक्टर Ayushmann Khurrana के करियर की पहली एक्शन फिल्म है। इस फिल्म में, आयुष्मान एक फेमस एक्टर मानव की भूमिका में नजर आए, जिसे एक गुंडे (जयदीप अहलावत) के खिलाफ एक्शन से भरपूर पीछा करते हुए देखा जा सकता है। निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर की इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार ने प्रड्यूस किया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग काफी दमदार रही और इसके अलावा फिल्म में Jaideep Ahlawat का रोल भी लोगो को काफी पसंद आया।
action_hero.jpg

धमाकेदार आइटम नंबर


एक्शन थ्रिलर फिल्म में कोई हीरोइन नहीं है। हीरोइन के नाम पर इस फिल्म में दो आइटम सॉन्ग्स हैं। बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही के स्पेशल आइटम नंबर ने फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाया है। ये कहना सही होगा कि यह पूरी तरह से हीरो बेस्ड फिल्म रही। वैसे Ayushmann Khurrana की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है। nota fatehi और Malaika Arora का आइटम सॉन्ग भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो Ayushmann Khurrana की कई अपकमिंग फिल्में पाइपलाइन में हैं। comedy film ‘Dream Girl 2’। ड्रीम गर्ल-2 में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी (Ananya Panday) अनन्या पांडे, परेश रावल (Paresh Rawal), अनु कपूर (Annu Kapoor), मनोज जोशी (Manoj Joshi) and विजय राज (Vijay Raaz)। सूत्रों की माने तो आयुमान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल-2 अगले साल 23 जून 2023 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें
हंसिका मोटवानी ने लगाई सोहेल के नाम की मेहंदी, देखिए तस्वीरें

https://youtu.be/vCTt_PnWHPg

Home / Entertainment / Bollywood / एक्शन हीरो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म की धीमी रही शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो