scriptअंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, सुशांत की किसिंग से थी दिक्कत | Ankita Lokhande reveals she did not liked Sushant Singh Kissing Scenes | Patrika News
मनोरंजन

अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, सुशांत की किसिंग से थी दिक्कत

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर एक नया खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने सुशांत की किसिंग को लेकर अपनी दिक्कत जताई है।

Dec 26, 2023 / 03:52 pm

Janardan Pandey

photo_6078161774143715583_y.jpg
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक रहे हैं। दोनों लम्बे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी ‘पवित्र रिश्ता’ शो में एक साथ काम करने से शुरू हुई ।
अंकिता ने सुशांत को लेकर किया नया खुलासा
सुशांत और अंकिता सात साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे फिर वो अचानक से एक दिन अलग हो गए। फिलहाल, अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट है और शो में वह समय-समय पर सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करती रहती हैं। इस बार, शो में उन्होंने अपने पास्ट रिलेशन को लेकर एक नया खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने सुशांत के लिए अपनी पॉजेसिव साइड के बारे में बताया है।
ankita_kissing.jpg

अभिषेक ने ईशा की भरी मांग

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार अपनी लाइफ और रिलेशनशिप की बाते शेयर कर रहे थे। अभिषेक कुमार ने अपने और ईशा मालवीय के डेटिंग टाइम के बारे में बात की । हम सभी जानते हैं कि अभिषेक छोटी-छोटी बातों पर ईशा को लेकर कितने पॉजेसिव हो जाते हैं। फिलहाल, ईशा बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल के साथ रिलेशनशिप में है इसके बावजूद भी अभिषेक ईशा को लेकर बहुत पॉज़ेसिव रहे हैं।
दरअसल, एक बार टीवी सीरियल ‘उडारियां’ में ईशा का सिंदूर का सीन था और अभिषेक इस स्थिति में खुद को संभाल नहीं पाए। इस दौरान उन्होंने भावुक होकर ईशा को मेकअप रूम में बंद कर दिया। शो के सभी क्रू मेंबर्स उनके कमरे के बाहर जमा हो गए थे। इसके बाद, उन्होंने एक स्पॉट बॉय से सिन्दूर मंगवाया और फिर खुद ईशा की मांग में सिंदूर भरा। वही, अंकिता की बात करें तो उन्होंने अपने और सुशांत सिंह राजपूत के दौर को याद किया और अपनी कहानी बताई।
abhishek_and_isha.jpg

अंकिता को सुशांत की किसिंग से थी दिक्कत

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया कि वह भी सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बहुत पॉजेसिव थीं। वह याद करती हैं कि एक बार सुशांत ने पूरा यशराज थिएटर बुक कर लिया था क्योंकि वह जानते थे कि मैं उन्हें किसी भी अभिनेत्री के साथ रोमांस या लिप लॉक करते हुए नहीं देख सकती। इस दौरान वो और मैं थिएटर में शुद्ध देसी रोमांस देख रहे थे और इसमें सुशांत के परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर के साथ रोमांटिक सीन्स थे। यह देख कर वह गुस्से में सीट पर बैठ गईं और सुशांत वहां से भाग गए। उन्होंने यह तक खुलासा किया कि वह PK मूवी में सुशांत और अनुष्का शर्मा के किसिंग सीन को भी नहीं देख पाईं।
sushant_kissing_scenes.jpg

वहीं , अभिषेक ने जब अंकिता से पूछा कि क्या उन्होंने उन्हें नहीं रोका, तो अंकिता ने कहा कि वह किसी का करियर नहीं रोक सकतीं।

Hindi News/ Entertainment / अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, सुशांत की किसिंग से थी दिक्कत

ट्रेंडिंग वीडियो