scriptAyushmann Khurrana पहुंचे नए संसद भवन, क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? | Ayushmann Khurrana photo viral from new parliament building delhi lok sabha election 2024 | Patrika News
बॉलीवुड

Ayushmann Khurrana पहुंचे नए संसद भवन, क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव?

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने नए संसद भवन का दौरा किया है। अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इनसाइड तस्वीरें शेयर की है।

मुंबईApr 16, 2024 / 01:50 pm

Gausiya Bano

Ayushmann Khurrana Lok sabha elections 2024

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने नए संसद भवन का किया दौरा

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। आयुष्मान के इस पोस्ट के बाद से ही एक्टर के चुनाव लड़ने पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। दरअसल, आयुष्मान खुराना ने नए संसद भवन से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

आयुष्मान खुराना ने फोटो शेयर करते हुए लिखी ये बात

आयुष्मान खुराना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘नए संसद भवन में आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारे लोकतंत्र का प्रतिनिधत्व करने वाली इस बिल्डिंग को देखने के बाद गर्व महसूस हो रहा है। इसमें हमारी विरासत, संस्कृति और सम्मान है। जय हिंद।’

यह भी पढ़ें

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स की पहचान आई सामने, कोर्ट में होगी पेशी


क्या चुनाव लड़ेंगे आयुष्मान खुराना?

लोकसभा चुनाव से 3 तीन दिन पहले आयुष्मान खुराना की ये तस्वीरें देखकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। हालांकि, एक्टर ने अपने पोस्ट पर चुनाव लड़ने की बात नहीं कही है। इसके बावजूद नए संसद भवन का दौरा करना और एक्टर को चुनाव आयोग द्वारा युवाओं को वोट डालने के लिए जागरूक करने के लिए भी चुना जाना, इस बात की तरफ इशारा करते हैं कि एक्टर आगामी चुनाव में कोई भूमिका जरूर निभाने वाले हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Ayushmann Khurrana पहुंचे नए संसद भवन, क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो